Breaking News : नया ड्रामा : खान सर पहुंच गए थाना..

पिछले दिनों आरआरबी और एनटीपीसी भर्ती को लेकर छात्रों द्वारा किए गए आंदोलन के मामले में प्रशासन के रडार पर आए बहुचर्चित शिक्षक फैजल खान उर्फ खान सर राजधानी पटना के पत्रकार नगर थाने में हाजिर हुए. मालूम हो कि उक्त आंदोलन के मामले में खान सर के सोशल मीडिया पर पॉपुलर हुए वीडियो को अधार मानकर नामजद रिपोर्ट दर्ज कर नोटिस जारी किया था. खान सर समेत कई अन्य शिक्षकों को भी नोटिस भेजा गया था. इसी आलोक में खान सर ने पत्रकार नगर थाने में हाजिरी लगाई.

बिहार में MLAऔर MLC की सैलरी जानकर हैरान रह जाएंगे…

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने थाने में खान सर से कई तरह की पूछताछ की और उनसे नोटिस पर सिग्नेचर लिया. इसके बाद खान सर को कई तरह की हिदायतें दी गई और फिर जाने दिया गया. बता दें कि 24 जनवरी को राजधानी पटना के राजेंद्र नगर टर्मिनल रेलवे स्टेशन पर छात्रों ने काफी बवाल काटा था.

इस बवाल के बाद पुलिस और छात्रों के बीच पत्थरबाजी की भी कई वीडियो फुटेज देखने को मिले थें. मामले में चार छात्रों को मौका स्थल से ही गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तार हुए छात्रों ने ही पुलिस को बताया था कि उन लोगों को आंदोलन और हंगामा करने के लिए खान सर ने ही उकसाया था.

जिन लड़कियों के इस अंग पर होता है तिल, वो पति के लिए होती हैं बेहद भाग्यशाली

इस बयान के आधार पर ही खान सर समेत दूसरे शिक्षकों के विरुद्ध नामजद रिपोर्ट दर्ज किया गया था और सभी को नोटिस जारी किया गया था. इस नोटिस की वजह से ही फैजल खान उर्फ खान सर ने पत्रकार नगर थाने में हाजिरी लगाई. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने खान सर को सख्ती भरे लहजे में हिदायत दी है कि जब तक जांच पूर्ण नहीं हो जाती, वह तब तक राज्य छोड़कर नहीं जाएंगे. इतना ही नहीं, न तो वो गवाहों को धमकाने की कोशिश करेंगे और न हीं सबूतों के साथ किसी भी प्रकार का कोई छेड़छाड़ करेंगे. खान सर ने पुलिस को जांच एवं अनुसंधान मे ंपूर्ण सहयोग की बात कही है.

यह भी पढ़ें : अप्रैल तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट।

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply