CM बनने के लिए दाउद इब्राहिम से भी हाथ मिला सकते हैं Nitish : छेदी पासवान

सासाराम से भाजपा के सांसद छेदी पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए नीतीश कुमार दाउद इब्राहिम से भी हाथ मिला सकते हैं. छेदी पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार को सीएम बनाकर बीजेपी नेतृत्व से गलती हो गई है. आज बीजेपी के सारे कार्यकर्ता और नेता बिहार में उपेक्षित पड़े हुए हैं.

भाजपा सांसद छेदी पासवान ने साफ तौर पर कहा कि नीतीश कुमार को सीएम बनाकर हमारी पार्टी ने गलती कर दी है. हमारी पार्टी के बड़े नेताओं की अब आंख खुल जानी चाहिए. नीतीश कुमार सिर्फ भाजपा को ब्लैकमेल करने और बारगेन करने के लिए विवादित मुद्दों को हवा दे रहे हैं.

Big Breaking : राहुल ने बनाया रिकॉर्ड, 13 लाख लोगों ने सुना भाषण, एक साथ 90 हजार लाइव

सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए छेदी पासवान ने कहा कि जब केंद्र सरकार ने जातीय जनगणना की मांग को खारिज कर दिया है तो बार बार नीतीश कुमार और जेडीयू ये मांग कैसे कर रही है ! भाजपा ने नीतीश को सीएम बनाया और अब भाजपा को ही बारगेन करने के लिए नीतीश कुमार जातीय जनगणना के मुद्दे को उठा रहे हैं.

इतना ही नहीं सांसद छेदी पासवान ने नीतीश कुमार पर विशेष राज्य के मुद्दे पर भी बीजेपी को बारगेन करने की कोशिश का आरोप लगा दिया. उन्होंने कहा कि सिर्फ बीजेपी पर दबाव बनाने के लिए नीतीश कुमार ऐसा कर रहे हैं. जब पीएम मोदी ने बिहार को विशेष पैकेज दे ही दिया है तो फिर क्यों विशेष राज्य के दर्जे की बात उठाई जा रही है. एक ही गठबंधन में भाजपा और जदयू हैं तो ये बात कैसे उठाया जा रहा है.

सासाराम मेयर चुनाव, किस जाति से कितने उम्मीदवार ?

छेदी पासवान ने कहा कि अब बिहार में भाजपा को अकेले चुनाव लड़ना चाहिए. अगर हम अकेले चुनाव लडेंगे तो हमारी सरकार बनती. आज स्थिति ऐसी है कि गठबंधन में सबसे बड़ी पार्टी हम हैं और सीएम बनकर नीतीश कुमार बैठे हुए हैं. मैंने विधानसभा चुनाव के वक्त भी कहा था और आज भी कह रहा हूं कि भाजपा को बिहार में अकेले चुनाव लड़ना चाहिए.

नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोलते हुए छेदी ने कहा कि नीतीश कुमार तो ऐसे इंसान हैं कि जो सीएम बनने के लिए दाउद से भी हाथ मिला सकते हैं. ऐसा मैंने पहले भी कहा था और फिर आज कह रहा हूं.

सासंद छेदी पासवान ने बड़ी बात कहते हुए यह कहा कि अब बिहार में ढाई साल बीजेपी का और ढाई साल जदयू का सीएम होना चाहिए. नीतीश कुमार अगर अब सीएम बन ही गए हैं तो ढाई साल बाद उन्हें हटा दिया जाना चाहिए. बाकी बचे हुए ढाई साल बीजेपी का सीएम होना चाहिए.

कौन बनेगा सासाराम नगर निगम का पहला मेयर ?
कार्यकर्ताओं की उपेक्षा का सवाल उठाते हुए छेदी ने कहा कि आज बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी है. बावजूद इसके उनके सभी कार्यकर्ता उपेक्षित हैं. उनकी बात सुनने वाला कोई नहीं है. बीजेपी नेतृत्व को अब नीतीश कुमार के दबाव से बाहर निकलना चाहिए.

यह भी पढ़ें : खतरे में नीतीश की कुर्सी : BJP-JDU की जंग में कूदे मांझी, बिहार छोड़ कर चले जाइए

Leave a Reply