पत्नी को काम पर भेज गर्लफ्रेंड को घर बुलाकर करता था गंदा काम… फिर जो हुआ

मामला बिहार की राजधानी पटना के एक पॉश इलाके का है. पत्नी एक माइक्रो फाइनेंस ऑफिस में काम करती है. पति एक निजी कंपनी के लिए काम करता है. काफी दिनों से वर्क फ्रॉम होम होने की वजह वह घर पर ही रहता था. पत्नी समझती थी कि पति बेचारा अपना काम निपटा रहा है, लेकिन वह तो पत्नी के ऑफिस जाने के बाद कुछ और ही निपटा रहा था.

पत्नी के घर से जाने के बाद रोज एक युवती का घर में आना पड़ोसियों को खटकने लगा. वैसे एक कहावत भी है कि घर में चोरी हो जाए तो कोई चोर को नहीं देख पाता लेकिन घर में गर्लफ्रेंड या किसी लड़की को लेकर आ जाओ तो पूरा मुहल्ला जान जाता है. ठीक ऐसा ही कमल के साथ भी हुआ. पड़ोसियों ने यह देख लिया और उसकी पत्नी के कान भर दिए.

पहले तो उसे विश्वास नहीं हुआ लेकिन जब सभी मुहल्ले की औरतों ने कहना शुरु हुआ तो उसकी पत्नी ने भी दोनों को रंगे हाथों पकड़ने और सबक सिखाने की योजना बना ली. सोमवार की सुबह वह हमेशा की तरह तैयार होकर ऑफिस के लिए निकल गई लेकिन वह ऑफिस जाने की बजाय पड़ोस के एक घर में जाकर छुप गई.

दस पंद्रह मिनट के बाद ही उसके पति की गर्लफ्रेंड घर में गई. पंद्रह मिनट तक इंतजार करने के बाद पत्नी मुहल्ले की दूसरी औरतों के साथ घर में गई और रंगे हाथों दोनों को रंगरेलियां मनाते पकड़ लिया. मामला पुलिस तक पहुंचने के पहले ही इलाके के बुजुर्ग लोगों ने पति और पत्नी के बीच समझौता कराया और आगे से ऐसा न करने की नसीहत देकर मामले को ठंडा कराया.

यह भी पढ़ें : पटना के एक मकान में चोरी के मकसद से घुसा चोर घर में महिला को देखकर किया जबरदस्ती का प्रयास।

Leave a Reply