सरजी, मेरा शादी विवेक से करा दिजिए न, परीक्षा सेंटर से पहुंची थाने, बहुत प्यार करते हैं उनसे, ठीक है !

इन दिनों वैलेंटाइन वीक चल रहा है. सब पर प्यार का बुखार चढ़ा हुआ है. इसी बीच एक लड़की घर से तो गई थी इंटर की परीक्षा देने लेकिन पहुंच गई थाने और जाकर कहने लगी, सर मेरा शादी विवेक से करवा दीजिए न.. हम उससे बहुत प्यार करते हैं… सर हमलोंगों का 02 साल से चल रहा है, ठीक है !

खतरे में नीतीश की कुर्सी : BJP-JDU की जंग में कूदे मांझी, बिहार छोड़ कर चले जाइए

शेखपुरा जिले का बरबीघा थाना. मंगलवार को एक लड़की इंटर की परीक्षा सेंटर से परीक्षा छोड़कर थाने पहुंच गई. पहले तो वहां मौजूद पुलिसकर्मियों को कुछ समझ में नहीं आया लेकिन जब लड़की ने अपनी पूरी कहानी सबके सामने सुनाई तो सभी हैरान रह गए. दरअसल यह पूरा मामला लव स्टोरी से जुड़ा हुआ है.

विवेक और लड़की का पिछले दो सालों से अफेयर चल रहा था. परिवार वालों को पता नहीं था. पता होता तो विरोध शुरु हो जाता, इसलिए लड़की सीधे थाने पहुंच गई और पुलिस से मिन्नत करने लगी कि सर मेरा शादी विवेक से करा दिजिए.

पुलिस वालों ने पूछा कि ये सब तुम्हारे मां बाप को पता है तो लड़की ने कहा कि अभी तक को नहीं पता है लेकिन आप शादी करवा दिजिएगा तो पता चल जाएगा. पुलिस ने देखा कि लड़का और लड़की शादी के लिए कानून के हिसाब से व्यस्क नहीं हुए हैं तो उन लोगों ने दोनों को समझा बुझा कर वहां से घर भेज दिया.

जानकारी : वकील हमेशा काला कोट क्यों पहनते हैं ? वजह बड़ी दिलचस्प है

लेकिन ये दोनों प्यार में इतने पागल थें कि घर जाने की बजाय बरबीघा से शेखपुर कोर्ट में पहुंच गए. कोर्ट में दोनों को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी लेकिन वहां मौजूद कुछ समझदार लोगों ने कानून का हवाला देकर वहां से भी उन दोनों का वापस भेजा.

Simranjeet Singh

यह भी पढ़ें : मुझे जवानी के मजे दो, लेडी टीचर ने किया स्टूडेंट के साथ गलत काम….हो गया केस

 

Leave a Reply