तेजप्रताप ने कर दिया खुलासा : कुछ लोग उनसे क्यों लोग जलते हैं….

बिहार की सियासी फिजाओं में कोई नाम इन दिनों सर्वाधिक चर्चा में है तो वह नाम है तेजप्रताप यादव का. तेजप्रताप की पहचान एक फायर ब्रांड नेता के तौर पर होती है जो परिणाम की परवाह किए बगैर किसी भी जंग में कूद जाते हैं. तेजप्रताप अपने कारनामों और बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं. इन दिनों तेजप्रताप यादव की जंग उनके ही भाई तेजस्वी यादव के साथ शुरु हो चुकी है. तेजप्रताप अपने बयानों के बम का विस्फोट करते हैं तो कई लोग घायल हो जाते हैं.

एक बार फिर से तेजप्रताप ने अपने ही पार्टी और परिवार के सदस्यां पर हमला बोलते हुए कहा है कि लोग मुझे दूसरे लालू की तरह देखते हैं, इसीलिए कई लोग मुझसे जलते हैं. अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव द्वारा स्टार प्रचारकों की सूची में से अपना नाम गायब होने पर तेजप्रताप ने कहा कि मुझे सत्ता कोई लोभ लालच नहीं है. मैं सिर्फ जनता के लिए काम करना चाहता हूं.

वहीं आरजेडी के स्टार प्रचारकों की नई लिस्ट पर दुख जाहिर करते हुए तेजप्रताप यादव ने कहा कि मेरा नाम स्टार प्रचारकों की सूची में नहीं है तो इससे मुझे कोई दिक्कत नहीं है लेकिन मां और दीदी का नाम नहीं होने से मुझे दुख पहुंचा है. तेजप्रताप ने कहा कि ये स्टार प्रचारकां की लिस्ट कौन बनाता है और कौन जारी करता है, ये तो दल के लोग ही बताएंगे लेकिन नाम रहना चाहिए था… ये फैक्टर है.

अपनी मां राबड़ी देवी का नाम स्टार प्रचारकों की लिस्ट से हटाए जाने पर तेजप्रताप ने कहा कि संगठन में माताजी सर्वश्रेष्ठ हैं. कम से कम नारी शक्ति का सम्मान करते हुए उनका नाम रहना चाहिए था. वहीं तेजप्रताप ने कहा कि जिन लोगों ने भी माताजी का नाम स्टार प्रचारकों की लिस्ट से हटाया है, उन्हें माफी मांगनी चाहिए. तेजप्रताप ने कहा कि मेरी माताजी यशोदा मैया की तरह हैं. डांटती बहुत हैं तो प्यार भी करती हैं. मेरी मां मेरी हर जरुरतों को पूरा करती हैं.

तेजप्रताप यादव ने साफ तौर पर कहा कि कुछ लोग हैं जो उनकी लोकप्रियता से जलते हैं. उनके नाम पर अफवाह उड़ाते हैं. तेजप्रताप ने कहा कि मैंने कभी नहीं कहा कि मैंने उपचुनाव में उम्मीदवार उतारा है. जो लोग हमसे जलते हैं, उन्होंने अफवाह उड़ा दिया कि हमने उम्मीदवार उतारा है. अफवाह वही लोग उड़ाते हैं जो हमसे जलते हैं. हम पब्लिक से डायरेक्ट मिलने का काम करते हैं और इस वजह से मेरी लोकप्रियता से कुछ लोगों को परेशानी होती है.

तेजप्रताप यादव ने शायराना अंदाज ने कहा कि जिन लोगों को जलना है वो जलते रहें, हम अपना काम करते रहेंगे. जो हीरा होगा वही अंधेरे में चमकेगा, जो हीरा नहीं होगा, वो क्या चमकेगा ! अंधेरे में कभी भी कोयला चमकता है क्या !

तेजप्रताप से जिनका जीवन सादा और विचार उच्च रहता है, उनके चेहरे पर चमक होती है. तेजप्रताप ने अपनी जीवन शैली को सादा और विचारों को उच्च बताया.

तेजप्रताप ने कहा कि कई लोग मुझे सेकंड लालू बोलते हैं. अब सेकंड लालू की लोकप्रियता से तो लोग जलेंगे ही न ! जलने वाले जलते रहेंगे लेकिन सेकंड लालू आगे बढ़ता रहेगा.

यह भी पढ़ें : सिर्फ एक ही आदमी तेजप्रताप को हैंडल कर सकता है, जानिए कौन है वो शख्स

Leave a Reply