इस बार पटना में स्पेन जैसी टमाटर वाली होली… जमकर होगी मस्ती

होली मौज मस्ती का त्योहार है. जिंदगी रंगों की तरह खुशमिजाज बनाने का त्योहार है होली. लंबे समय तक कोरोना महामारी झेलने के बाद अब बिहार की राजधानी पटना के वॉटर पार्क भी खुल गए हैं. महामारी और लॉकडाउन से उदास और नीरस हो चुकी आपकी जिंदगी में रंग भरने के लिए Aqua water Park, Patna ने इस बार आपकी होली को रंगों से सराबोर करने और मस्ती में आपको झूमाने की खास तैयारी की है.

एक्वा वॉटर पार्क के प्रबंध निदेशक प्रबल कुमार सिंह ने बताया कि इस बार हमने होली के लिए खास तैयारियां की हैं. 12 मार्च से हमारा होली वीक शुरु होगा जो 17 मार्च तक चलेगा. इस दौरान डांस, म्यूजिक और इंटरटेनमेंट से भरे अलग अलग इवेंट्स होंगे लेकिन सबसे खास इवेंट 13 मार्च का होगा. स्पेन की ला टोमेटिनो की तर्ज पर एक्वा वॉटर पार्क में भी टमाटर होली का आयोजन किया जाएगा.

इसके साथ ही एक्वा वॉटर पार्क के निदेशक राहुल कुमार ने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि होली हमारी संस्कृति के महत्वपूर्ण त्योहारों में से एक है. हम इसे ट्रेडिशनल तरीके से तो रंग और गुलाल के साथ मनाएंगे ही, साथ ही साथ इसमें वेस्टर्न टच भी हम देना चाहते हैं ताकी युवा पीढ़ी इस होली का जमकर लुत्फ उठा सके.

एक्वा वॉटर पार्क की सबसे खास बात यह है कि यह शहर के बेहद करीब सगुना मोड़ पर स्थित है. एक्वा वॉटर पार्क में शानदार फूड कोर्ट भी है. जहां आपके खाने पीने के लिए खास इंतजाम है. यहां टेस्ट ऑॅॅफ बिहार के तड़के के साथ ही साउथ इंडियन, चाइनीज सब कुछ आपके लिए अवेलेबल है. बेहद लजीज और स्वादिष्ट व्यंजन प्रस्तुत करने वाले इस फूड कोर्ट की वजह से एक्वा वॉटर पार्क में आपके आने का आनंद दोगुना हो जाता है.

बात करें टिकटों की तो सोमवार से लेकर शुक्रवार तक वन पर्सन एंट्री चार्ज 400 रुपये है जबकि शनिवार और रविवार को यह 500 रुपये हो जाता है. वहीं नए सीजन में एक्वा वॉटर पार्क मैनेजमेंट की ओर से एक नया स्कीम शुरु किया गया है. चार पर एक टिकट फ्री रखा गया है. तो देर किस बात की,, अभी कीजिए अपनी बुकिंग और इस होली को बनाइए यादगार….

सरदार सिमरनजीत सिंह

यह भी पढ़ें : बिहार के मुसलमानों, सिक्खों और ईसाईयों को CM नीतीश कुमार देंगे 05 लाख रुपये, लगेगा कम ब्याज

Leave a Reply