हम क्यों तुम्हें गोली मारेंगे, खुद ही मर जाओगे… लालू ने दिया नीतीश को करारा जवाब….

करीब छह साल के बाद जनता के बीच चुनाव प्रचार करने निकले आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव का पुराना अंदाज देखने को मिला. लालू ने चुन चुन कर विरोधियों पर और खासकर सीएम नीतीश कुमार पर हमला किया.

लालू ने कहा कि बिहार की जनता ने तो तेजस्वी यादव को सीएम बना दिया था लेकिन नीतीश कुमार ने धोखे से उसे हरा दिया. लालू प्रसाद यादव ने कहा कि नीतीश कुमार बेईमानी और धोखे से मुख्यमंत्री बन गए. उस वक्त मैं जेल में नहीं होता तो ऐसा नहीं होने देता.

लालू प्रसाद यादव ने कहा कि नीतीश कुमार कह रहे हैं कि हम उन्हें गोली मरवा देंगे. अरे हम क्यों तुम्हें गोली मारेंगे, तुम खुद मर जाओगे. लालू ने अपने अंदाज में कहा कि नीतीश कुमार किसी का भी अपना नहीं है. ये किसी का सगा नहीं हो सकता. मैंने इसी वजह से इसका नाम पलटू राम रख दिया है. नीतीश कुमार की सरकार का विर्सजन हो रहा है.

लालू प्रसाद यादव ने कहा कि मैंने अपने राजनीतिक जीवन में कभी भी सांप्रदायिक ताकतों के साथ समझौता नहीं किया. नीतीश कुमार तो आरएसएस की गोद में बैठकर खेल रहे हैं. मैंने नीतीश कुमार की कई बार मदद की लेकिन वो किसी का नहीं है. अगर हम चाहते तो 2015 में ही तेजस्वी यादव को सीएम बना सकते थें क्योंकि सीटें तो हमारी ही ज्यादा थी लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया और नीतीश कुमार को ही सीएम बनाया लेकिन उसने धोखा किया.

यह भी पढ़ें : बाप और बेटे के बीच बने दीवार आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह।

 

 

 

Leave a Reply