Big Breaking : पूर्व स्पीकर और RJD नेता के भाई के घर पर बम से हमला !

बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर आ रही है. बिहार विधानसभा के पूर्व स्पीकर और वर्तमान में आरजेडी के नेता उदय नारायण चौधरी के भाई विजय नारायण चौधरी के घर पर बम से हमले की खबर आ रही है. मालूम हो कि राज्य में और राजधानी में अपराधियों का तांडव बढ़ता ही जा रहा है. अपराधकर्मी बेखौफ होते जा रहे हैं.

पूर्व स्पीकर के भाई विजय नारायण चौधरी दानापुर के आईएएस कॉलोनी में रहते हैं. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बम फटने की आवाज इतनी तेज थी कि पूरी कॉलोनी में इसकी गूंज सुनाई दी. आवाज सुनने के बाद लोग अपने अपने घरों से बाहन निकलें, हालांकि तब तक अपराधी बम विस्फोट कर भाग चुके थें. विस्फोट में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है लेकिन घरों की दीवार चटक गई हैं.

बिहार में MLAऔर MLC की सैलरी जानकर हैरान रह जाएंगे…

घटना शुक्रवार की देर रात रुपसपुर थाना क्षेत्र के आईएएस कॉलोनी की है. पूर्व स्पीकर के भाई विजय कुमार चौधरी अनुसूचित जाति जनजाति आयोग के सदस्य भी रह चुके हैं. घटना के बाद से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है.

मिली जानकारी के अनुसार आईएएस कॉलोनी में विजय नारायण चौधरी अपने घर में बैठकर आग ताप रहे थें. इस दौरान उनके साथ उनके अधिवक्ता पुत्र विशेष कुमार चौधरी भी थें. रात के करीब पौने दस बजे एक युवक उनके घर के पास टहलता हुआ आया. वह फोन पर बात कर रहा था. पिता पुत्र को उसकी गतिविधियों पर संदेह हुआ और दोनों तत्काल उठ कर घर के अंदर चले गए. यह देखते ही संदिग्ध युवक ने बम लेकर दीवार पर मार दिया, जो दीवार से टकराते ही विस्फोट हो गया.

BJP ने JDU को बताई उसकी औकात, नीतीश को जरा भी भाव देने के मूड में नहीं मोदी और शाह

यह भी पढ़ें : दिल्ली में सिख लड़की का बाल काटा, गैंगरेप.. कांग्रेस नेता ने उठाए सवाल !

 

Leave a Reply