करोड़पति बिजनेसमैन की बीवी 13 साल छोटे ऑटो ड्राइवर इमरान के साथ फरार

यह सही ही कहा गया है कि प्यार अंधा होता है. मामला इंदौर के हाजी कॉलोनी का है. एक करोड़पति की पत्नी को अपने से 13 साल छोटे एक ऑटो वाले से प्यार हो गया. प्रेमिका 45 साल की और प्रेमी 32 साल का. इतना बड़ा फर्क लेकिन प्यार तो प्यार है.

प्रतिदिन सं-भोग करने के ढेर सारे फायदे, दवाई खाने से अच्छा रोज सं-भोग करें

आशिकी हुई तो आगे पीछे कुछ समझ नहीं आया. प्यार में सारी हदें पार हो गई. हदें ऐसी पार हुई कि पति को छोड़कर अपने यार इमरान के साथ फरार हो गई. खुद फरार हुई तो हुई अपने साथ घर की तिजोरी में रखे 47 लाख रुपये और गहने भी साथ लेकर चली गई.

भागने वाली महिला का पति एक नामी गिरामी बिजनेसमैन और प्रॉपर्टी ब्रोकर है. इंदौर शहर के आसपास उसकी करोड़ों की जमीन जायदार है लेकिन प्यार ने उसे ऑटो रिक्शा वाले का दीवाना बना दिया था.

S”EX के पहले यह खाएं और स्टैमिना बढ़ाएं…

पति ने बेहद लज्जित अवस्था में यह बात पुलिस को बताई कि उसकी पत्नी एक रिक्शा वाले के साथ फरार हो गई है और घर की तिजोरी में रखे 47 लाख रुपये से भरा हुआ एक बैग भी गायब है और गहने भी नहीं है. पुलिस की छापेमारी जारी है और आरोपी युवक इमरान फरार है. उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

पति ने अपनी पत्नी की करतूत पुलिस को बताते हुए कहा कि वह अक्सर मेरी बीवी को ऑटो से घर छोड़ने आया करता था. इसी बीच दोनों में प्यार हो गया. पिछले 13 अक्टूबर से दोनों फरार है. बीवी का मोबाइल लगातार स्विच ऑफ आ रहा है.

यह भी पढ़ें : इंश्योरेंस पॉलिसी लिजिए और मेरे साथ रात गुजारिए….

 

Leave a Reply