महिला खिलाड़ी, BJP नेता, नंगी तस्वीरें, होटल का कमरा और गंदा काम

संस्कार और अनुशासन की दुहाई देने वाले एक भाजपा नेता एक इंटरनेशनल महिला खिलाड़ी के यौन शोषण के मामले में पकड़ा गया है. यह सनसनीखेज मामला झारखंड के सिंहभूम का है. भाजपा नेता का नाम संजय मिश्रा उर्फ बुद्धु पंडित है. संजय मिश्रा पश्चिम सिंहभूम भाजपा का मीडिया प्रभारी है. यह एक महिला खिलाड़ी को ब्लैकमेल करता था और उसे होटल में ले जाकर गंदा काम करता था.

Big Breaking : राहुल ने बनाया रिकॉर्ड, 13 लाख लोगों ने सुना भाषण, एक साथ 90 हजार लाइव

मामले के खुलासे के बाद झारखंड की सियासत गर्म हो गई है. झारखंड मुक्ति मोरचा और कांग्रेस ने भाजपा के खिलाफ मोरचा खोल दिया है.

पुलिसिया जांच में यह बात सामने आई कि महिला खिलाड़ी जो आरोप लगा रही है, वह बिल्कुल सही है. महिला खिलाड़ी ने यह शिकायत की थी कि भाजपा नेता संजय मिश्रा पिछले छह महीने से उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ गंदा काम कर रहा था. भाजपा नेता को किसी तरह से उसकी एक आपत्तिजनक तस्वीर मिल गई थी. वह बार बार उस फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ रेप करने लगा.

इंटरनेशनल महिला खिलाड़ी ने बताया कि वह बार बार उसे इलाके के एक होटल में ले जाता और उसके साथ गंदा काम करता. महिला खिलाड़ी ने कहा कि भाजपा नेता के इस कुकर्म की जानकारी उसकी पत्नी को भनक लग गई थी. इसके बाद से दोनों के बीच बराबर विवाद हो रहा था.

से-क्स के लिए आपस में लड़ती रहती थीं लादेन की बीवियां

भाजपा नेता का कहना है कि सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं. मेरे खिलाफ लगाए गए सारे आरोप गलत हैं. मेरा कॉल डिटेल और होटल की एंट्री बुक की जांच कर ली जाए. दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. यह सब राजनीतिक साजिश के तहत हो रहा है. जो लोग मुझे सीधे तौर पर हरा नहीं सकते, वो एक महिला को हथियार बनाकर मेरे साथ साजिश कर रहे हैं. मुझे कोर्ट पर पूरा भरोसा है. अंततः मुझे न्याय मिलेगा.

यह भी पढ़ें : हवस में पागल 25 साल की टीचर फातिना हुसैन, 14 साल के स्टूडेंट के साथ करती थी गंदा काम

 

Leave a Reply