बुर्के में अकेली लड़की, भगवाधारी भीड़, बीच सड़क पर तमाशा, जय श्री राम के नारे

हिंदुस्तान नफरत के उस चौराहे पर पहुंच चुका है, जिसके आगे बर्बादी के अलावा कुछ नहीं है. पिछले सात आठ सालों में माहौल को जहरीला बना दिया है. आज एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है जिसमें एक बुर्का पहनी हुई युवती के पीछे भगवा गमछा बांधे हुए युवकों का झुंड पड़ा हुआ है. बुर्के के खिलाफ नारेबाजी की जा रही है. सैकड़ों की संख्या में भगवा धारण किए हुए ये युवक जय श्री राम का नारा लगा रहे हैं.

यह दृश्य कर्नाटक के मंडया का बताया जा रहा है. बुर्के में लड़की अकेली है. बीच सड़क पर उन्मादी भीड़ जय श्री राम का नारा लगा कर लड़की का पीछा कर रही है. जवाब में अकेली लड़की भी अल्लाह ओ अकबर का नारा लगा रही है.

ट्वीटर पर यह वीडियो पत्रकार मोहम्मद जुबैर ने पोस्ट की है. इस वीडियो पर कमेंट्स और रिट्वीट की बाढ़ आई हुई है. लोग इसे न्यू इंडिया का नाम दे रहे हैं तो कोई लिख रहा है कि हमारा देश आखिर जा किस रास्ते पर रहा है !

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा है कि डूबती हुई अर्थव्यवस्था से तो हम एक न एक दिन उबर जाएंगे लेकिन जो नफरत और जहर दिमागों में भरा जा रहा है, इससे शायद हम सदियों तक नहीं उबर पाएंगे.

यह भी पढ़ें : सनसनीखेज खुलासा : लड़कियों की सप्लाई नीतीश सरकार के मंत्रियों तक

 

Leave a Reply