मोहम्मद ने कीर्ति से की लव मैरिज, 9वें दिन ही कर दिया मर्डर

राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. अलग अलग धर्मों से ताल्लुक रखने वाले एक कपल ने 14 अक्टूबर को ही कोर्ट मैरिज की थी. हाथों से मेहंदी का रंग अभी उतरा भी नहीं था कि शनिवार के दिन यानी 23 अक्टूबर को पति ने पत्नी की चाकूओं से गोदकर बेरहमी से मर्डर कर दिया और फरार हो गया.

वारदात के कुछ ही घंटों के बाद पुलिस एक्टिव हुई और मर्डरर पति मोहम्मद आजाद को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि लड़की का नाम कीर्ति कुमारी था. पिछले काफी दिनों से उसका मोहम्मद आजाद के साथ अफेयर चल रहा था. परिवार वाले इस रिश्ते के खिलाफ थें. इसके बावजूद कीर्ति न मोहम्मद आजाद के साथ शादी की लेकिन शादी के 9वें दिन ही पति ने ही बेरहमी से उसका कत्ल कर दिया.

पुलिस ने बताया कि शनिवार की सुबह 09ः55 में एक कॉल पर सूचना मिली कि वेस्ट कमल विहार, गली नंबर 10 में मेरी बहन की हत्या कर उसका पति फरार हो गया है. पुलिस को सूचना देने वाला कीर्ति का भाई भोला था. पुलिस वहां पहुंची तो पहले से काफी संख्या में वहां लोगों की भीड़ मौजूद थी. घटनास्थल पर 19 वर्षीया कीर्ति की लाश मौजूद थी.

पुलिसिया जांच में यह बात सामने आई कि कीर्ति का परिवा मूल रुप से यूपी के एटा का रहने वाला था. कीर्ति और मोहम्म्द आजाद के बीच प्रेम प्रंसग चल रहा था. मोहम्मद आजाद भी मूल रुप से यूपी के ही बिजनौर का रहने वाला था. वह ड्राइवर का काम किया करता था. 14 अक्टूबर को दोनों ने कोर्ट मैरिज की लेकिन शादी के अगले दिन से ही दोनों के बीच मनमुटाव शुरु हो गया था. मनमुटाव धीरे धीरे मारपीट में बदला और अंत मेंं मोहम्मद आजाद ने कीर्ति की चाकूओं से गोद कर हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें : वो डकैत, जिसने अपनी बेटी को ही मौत के घाट उतार दिया था…

 

Leave a Reply