प्रशांत किशोर की कंपनी के ठिकानों पर छापेमारी, गां-जा बरामद, गिरफ्तारी हुई

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाकर चुनावी जीत दर्ज कराने वाले चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर की कंपनी इन दिनों गोवा विधानसभा चुनाव में सक्रिय है. प्रशांत किशोर की कंपनी आई पीएसी ने गोवा के पोरवोरिम इलाके में कई बंगले किराये पर ले रखें हैं.

शुक्रवार को एक बड़ी पुलिस कार्रवाई में इन बंगलों पर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान गोवा पुलिस को यहां से गां-जा बरामद हुआ. इन बंगलों से ही ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी का प्रचार प्रसार का अभियान चल रहा है. प्रशांत किशोर की कंपनी ही टीएमसी का प्रचार अभियान देख रही है.

गां-जा बरामद होने के बाद गोवा पुलिस ने प्रशांत किशोर के कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है. कर्मचारी की उम्र 28 साल बताई गई है. बड़ी कार्रवाई करते हुए गोवा पुलिस ने कर्मचारी के खिलाफ मा-दक पदार्थ निरोधक कानून यानी कि एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

आपको बता दें कि गोवा में विधानसभा चुनाव चरम पर है. आगामी 14 फरवरी को यहां पर मतदान होना है. आम तौर पर इस प्रदेश में कांग्रेस और भाजपा के बीच सीधी टक्कर होती रही है लेकिन इस बार ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस और अरविंद केजरीवाल की पार्टी आम आदमी पार्टी यहां पर अपना पूरा जोर लगा रही है, जिसकी वजह से कांग्रेस के वोटों में अच्छी खासी सेंधमारी की उम्मीद जताई जा रही है.

ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के पक्ष में माहौल बनाने के लिए प्रशांत किशोर और उनकी कंपनी आई पीएसी पिछले कई सालों से गोवा में एक्टिव है.

यह भी पढ़ें : Big Breaking : ममता बनर्जी और प्रशांत किशोर के बीच खटपट !

Leave a Reply