दिल्ली में सिख लड़की का बाल काटा, गैंगरेप.. कांग्रेस नेता ने उठाए सवाल !

देश की राजधानी दिल्ली में एक सिख लड़की के साथ गैंगरेप किया गया, फिर उसका बाल काट दिया गया. इसके बाद भी दरिंदों का मन नहीं भरा तो उन्होंने उस लड़की को सरेआम अपमानित किया और उसका मुंह काला कर, उसे चप्पल पहना कर गलियों में घुमाया.

यह घटना राजधानी दिल्ली के शाहदरा जिले के विवेक विहार थाना क्षेत्र के कस्तूरबा नगर में हुई. पीड़िता की छोटी बहन ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, इसके बाद कहीं जाकर पीड़िता की जान बच सकी. परिवार की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना का वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उधर दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमिटी खुलकर पीड़िता के पक्ष में उतर आई है. दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अनिल चौधरी, प्रवक्ता अमृता धवन समेत कई नेताओं ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की.

पीड़िता शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है. उधर पंजाब में विधानसभा चुनाव होने हैं. एक सिख लड़की के साथ हुई इस दरिंदगी के मामले ने तूल पकड़ लिया है. कांग्रेस लगातार इस मामले को उठा कर दिल्ली की केजरीवाल सरकार को घेर रही है.

कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक अलका लांबा ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली में एक सिख लड़की के बाल काट कर उसका सामूहिक बला त्कार किया गया. फिर उसका मुंह काला कार सड़क पर हैवान भीड़ द्वारा घुमाया गया और इधर पंजाब में केजरीवाल 18 साल से उपर की बेटियों को 1000 रुपये महीने देने का लालच दे रहे हैं. बेटियों को क्या चाहिए, खुद ही फैसला कर लें.

Leave a Reply