Big Breaking : BJP को बड़ा झटका, पूर्व मुख्यमंत्री ने पार्टी छोड़ने का किया ऐलान

देश के पांच राज्यों में चुनाव होने जा रहे हैं. पंजाब छोड़कर बाकी के सभी राज्यों में बीजेपी की अन्य दूसरे दलों से प्रतिस्पर्धा है. इसी बीच गोवा से पार्टी के लिए बुरी खबर आई है. राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री सह पार्टी के वरिष्ठ नेता लक्ष्मीकांत पार्सेकर ने निर्दल ही चुनाव में उतरने का फैसला कर लिया है.

लक्ष्मीकांत पार्सेकर ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता छोड़ने का ऐलान कर दिया है. इसके पहले पूर्व मुख्यमंत्री और गोवा के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता रहे मनोहर पर्रिकर के पुत्र उत्पल पर्रिकर ने भी बीजेपी की सदस्यता से इस्तीफा देकर निर्दल चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है.

पूर्व सीएम पार्सेकर ने अपने फैसले की जानकारी देते हुए बताया कि मैं पिछले कई सालों से भाजपा का सिपाही रहा हूं लेकिन मुझे कभी भी पार्टी में तवज्जो नहीं दी गई. उन्होंने कहा कि एक वक्त था जब भाजपा में लोकतंत्र था. लोग खुलकर अपनी राय व्यक्त कर सकते थें लेकिन अब सब कुछ बदल गया है. पार्टी पर बाहरी लोगों का कब्जा हो चुका है.

वहीं पूर्व सीएम मनोहर पर्रिकर को याद करते हुए पार्सेकर ने कहा कि उनके वक्त में कोई भी फैसला सर्वसम्मति से मंथन करने के बाद ही लिया जाता था लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है. मजबूरन मैं पार्टी से अलग होकर निर्दलीय ही चुनावी मैदान में जा रहा हूं. कुछ ही दिनों में मैं इसकी आधिकारिक घोषणा कर दूंगा.

यह भी पढ़ें : योगी की महिला मंत्री को पीटता है उसका पति, ऑडियो वायरल होने के बाद हंगामा…

Leave a Reply