पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के घर से बड़ी खबर, 13 अक्टूबर को मिलेगी खुशखबरी

पिछले कई सालों से सीवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन का परिवार लगातार मुसीबत पर मुसीबत झेल रहा था. वर्ष 2009 में लोकसभा का चुनाव हारने के बाद शहाबुद्दीन और उनके परिवार के सितारे गर्दिश में चल रहे थें, फिर एक दिन ऐसा आया कि जेल में बंद शहाबुद्दीन को कोरोना हो गया और उन्होंने असमय दुनिया को अलविदा कह दिया.

संसार से जाने वाले को कोई रोक नहीं सकता. सब की मौत एक दिन तय है. शहाबुद्दीन इस दुनिया से चले गए लेकिन अब उनके परिवार में लगता है कि खुशियां दस्तक दे रही है. शहाबुद्दीन के साहबजादे ओसामा शहाब की शादी होने जा रही है. 13 अक्टूबर को ओसामा का निकाह होगा.

ओसामा की शादी सीवान के ही जीरादेई के चांद पाली की रहने वाली आयशा से तय हुई है. आयशा ने अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से एमबीबीएस की पढ़ाई की है. बताया जा रहा है कि आयशा खुद मरहूम शहाबुद्दीन की पसंद हैं. मरने से पहले ही शहाबुद्दीन ने अपने बेटे ओसामा के लिए आयशा को पसंद किया था. आयशा के पिता मोहम्मद आफताल आलम दुबई के एक बैंक में प्रबंधक के रुप में कार्यरत हैं. आयशा तीन भाई बहन हैं.

वहीं जुलाई के महीने में शहाबुद्दीन की बेटी हेरा शहाब की सगाई शादमान से हुई थी. शहाबुद्दीन के होने वाले दामाद शादमान ने भी एमबीबीएस की पढ़ाई की है. वह सैयद इफ्तेखार अहमद के बेटे हैं. हेरा के निकाह की तारीख भी 16 अक्टुबर को मुकर्रर की गई है. जिस दिन हेरा का निकाह होगा, उसी दिन ओसामा के वलीमे का कार्यक्रम है.

यह भी पढ़ें : तेजप्रताप की तेजस्वी को चुनौती…. अब बिहार में खेला होबे

Leave a Reply