लालू भद्दी गालियां देंगे फिर भी सोनिया गांधी उनका साथ नहीं छोडेंगी : BJP

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कांग्रेस के बिहार प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव भक्त चरण दास को गालियां दी और जैसे अभद्र शब्दों का प्रयोग किया, वो निंदनीय है लेकिन सोनिया गांधी इसका संज्ञान भी नहीं लेंगी और लालू को अपना मानती रहेंगी. यह बयान दिया है भाजपा के वरिष्ठ नेता, पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने.

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लालू कांग्रेस को जितनी भी गालियां सुना देंगे लेकिन इससे आरजेडी और कांग्रेस के रिश्तों पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा. कांग्रेस के दूसरे, तीसरे दर्जे के नेता कितनी भी भड़ास निकाल लें लेकिन अगला चुनाव आते ही कांग्रेस फिर दुम हिलाते हुए लालू प्रसाद की गोदी में बैठ जाएगी.

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि सोनिया गांधी की नजरों में लालू प्रसाद यादव एक महान इंसान हैं. कांग्रेस बिहार में अपना अस्तित्व बचाए रखने के लिए आरजेडी के साथ ही रहेगी. बिहार की बदहाली के लिए आरजेडी के साथ कांग्रेस भी उतनी ही जिम्मेवार है.

पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि वर्ष 2000 में ही बिहार की जनता ने लालू राबड़ी को सत्ता से उखाड़ कर फेंक दिया था लेकिन संकटमोचक के रुप में कांग्रेस के विधायक आ गए और सोनिया गांधी ने अपने 23 विधायकों के समर्थन का ऐलान कर आरजेडी की सरकार को बचा लिया था. लालू राबड़ी राज में जितने भी नरसंहार हुए, जितना अपराध हुआ… उस पाप में कांग्रेस भी बराबर की साझीदार है. कांग्रेस नहीं होती तो वर्ष 2000 में ही लालू सत्ता से बाहर हो गए होते.

यह भी पढ़ें : तेजप्रताप ने कर दिया खुलासा : कुछ लोग उनसे क्यों लोग जलते हैं….

Leave a Reply