राजस्थान के मंत्री राजेंद्र सिंह ने कैटरीना कैफ को लेकर दिया बड़ा बयान।

राजस्थान के पंचायत मंत्री राजेंद्र सिंह बॉलीवुड की अभिनेत्री कैटरीना कैफ पर दे दिया है विवादित बयान जिसके बाद से उनकी काफी चर्चाएं हो रही है।

पंचायत मंत्री ने झुंझुनू में एक सभा को संबोधित करते हुए बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ के बारे में कहा, कि कैटरीना कैफ के गाल कि तरह ही सड़क बननी चाहिए। जिसके बाद से उनका इस तरह का बयान वाला वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

बता दे कि इन दिनों वैसे भी कैटरीना कैफ विकी कौशल के साथ अपनी शादी को लेकर काफी चर्चाएं में रह रही है। खबरों के अनुसार विकी कौशल और कैटरीना कैफ जल्द ही राजस्थान में दिसंबर के पहले सप्ताह में शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले है।

और अब राजेंद्र सिंह कि इस तरह की बयानबाजी के बाद मंत्री के साथ कैटरीना कैफ भी चर्चा की विषय बनी हुई है। एक न्यूज़ एजेंसी ने मंत्री के कैटरीना कैफ के गालों की तरह सड़क बनने वाली बयान की वीडियो सोशल मीडिया पर जारी कर दिया है। वीडियो में यह साफ साफ दिख रहा है कि मंत्री की यह बात सुनने के बाद वहां उपस्थित लोग भी काफी हंसने लगते हैं और सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही यह वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है तथा बहुत से लोग बहुत तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

कुछ लोगों ने कहा है कि मंत्री जी के इस तरह के बयान पर सलमान खान का रिएक्शन क्या आएगा वह क्या सोच रहे होंगे तो वही कुछ लोगों ने यह तक कह दिया है,कि यह पहली बार नहीं हुआ है कि बॉलीवुड की किसी अभिनेत्री पर किसी नेता ने इस तरह की बयान दिए इससे पहले भी ऐसा हो चुका है।

इस बार कैटरीना कैफ पर यह बयान दिया गया है तो इससे पहले हेमा मालिनी भी इस तरह की बयान की शिकार हो चुकी है।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत के पांच रिश्तेदारों की सड़क हादसे में हुई मौत।

Leave a Reply