लालू की बेटी रोहिणी ने किसे बोला : चिलम बाबा !

RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इन दिनों वो बिहार में जहरीली शराब के मुद्दे पर हो रही मौतों पर मुखर हैं. रोहिणी ट्वीटर के जरिए बिहार सरकार और सिस्टम पर लगातार निशाना साध रही हैं. दिलचस्प बात यह है कि रोहिणी अपने ट्वीट्स में लगातार चिलम बाबा का नाम ले रही हैं. अब बिहार में ये चिलम बाबा कौन है, इससे जानना बेहद दिलचस्प है.

जहरीली शराब से हो रही मौतों पर रोहिणी कहती हैं कि जनता सब जानती है. शराब माफिया का संगी चिलम बाबा को मानती है. निर्दोष लोगों की मौत पर भी नंगा नाच हो रहा है. संवेदनहीन बयानबाजी करने चिलम बाबा की नाकामी को छुपाया जा रहा है.

वहीं जहरीली शराब से हुई मौतों पर जेडीयू विधायक गोपाल मंडल की संवेदनहीन बयानबाजी पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए रोहिणी लिखती हैं कि मदिरा का जो करके सेवन अर्धनग्न अवस्था में ट्रेन में दौड़ लगाया करता है, वही संवेदनहीनता का परिचय देकर चिलम बाबा का बचाव किया करता है.

अब सवाल पैदा होता है कि आखिर रोहिणी आचार्या किसे चिलम बाबा कह कर संबोधित करना चाहती हैं. कौन चिलम बाबा है ? वैसे आरजेडी के एक विधायक राजवंशी महतो तो खुल्लमखुल्ला कहते हैं कि सीएम नीतीश कुमार गंजेड़ी हैं.

राजवंशी महतो ने कहा था कि गांजा पीने से भी नशा होता है. सीएम नीतीश कुमार भी तो गांजा पीते हैं. वो गांजा पीना छोड़ क्यों नहीं देते हैं !

यह भी पढ़ें : BJP ने JDU को बताई उसकी औकात, नीतीश को जरा भी भाव देने के मूड में नहीं मोदी और शाह

Leave a Reply