कौन है वो हिजाब वाली लड़की जिसने जय श्री राम के जवाब में अल्लाह ओ अकबर…

कर्नाटक से शुरु हुआ हिजाब विवाद अब पूरे देश में चर्चा का विषय बन गया है. कल ही मांड्या प्री यूनिवर्सिटी कॉलेज में भगवा गमछा ओढ़े हुए भीड़ ने एक हिजाब पहनी हुई लड़की का पीछा किया और जय श्री राम के नारे लगाए. उस अकेली लड़की ने भी हार नहीं मानीं और इस उन्मादी भीड़ के आगे से अल्लाह ओ अकबर कहती हुई आगे बढ़ गई.

डॉक्टर सफेद कोट क्यों पहनते हैं ? ऑपरेशन के वक्त हरा ड्रेस क्यों ?

अब पूरा देश उस लड़की के बारे में जानना चाहता है. हिजाब समर्थक उस लड़की की बहादुरी की तारीफ कर रहे हैं. हम आपको बता दें कि उस लड़की का नाम मुस्कान है. मुस्कान ने एक टीवी इंटरव्यू में बताया कि भगवा गमछे में भीड़ को देखकर न तो घबराई और न डरी. मैं असाइनमेंट जमा करने के लिए कॉलेज गई थी. कॉलेज में मुझे जाने की परमिशन नहीं मिली क्योंकि मैंने बुर्का पहन रखा था.

किसी तरह से मैं अंदर आने में कामयाब रही तो वहां पहले से मौजूद भीड़ जय श्री राम चिल्लाने लगें. जवाब में मैंने भी अल्लाह ओ अकबर चिल्लाना शुरु कर दिया. इस भीड़ में मात्र 10 प्रतिशत लड़के कॉलेज के थें और बाकी सभी बाहरी थें. हालांकि मुस्कान ने बताया कि स्कूल के प्रिंसिपल और अध्यापकों ने मुझे समर्थन किया और मुझे भीड़ से बचाया.

Big Breaking : राहुल ने बनाया रिकॉर्ड, 13 लाख लोगों ने सुना भाषण, एक साथ 90 हजार लाइव

मुस्कान ने बताया कि जो भी छात्र मेरे साथ पढ़ रहे हैं, उनमें से किसी को भी मेरे हिजाब से कोई दिक्कत नहीं है. सब लोग मुझे अपना समर्थन दे रहे हैं. भगवा गमछा पहनकर हंगामा करने वाले लोग बाहरी हैं. वो लोग साजिश कर रहे हैं कि हम स्कूल से दूर हो जाएं लेकिन न तो मैं स्कूल छोडूंगी और न किसी के भय से हिजाब पहनना बंद करुंगी.

एआईएमआईएम के प्रमुख एवं हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने मुस्कान को एक बहादुर बेटी बताया है. ओवैसी ने कहा कि मुस्कान ने एक मिसाल पेश की है. मैं इनके मां बाप को सलाम करता हूं. मुस्कान ने जो किया वो हिम्मत का काम था. उसने कई कमजोर लड़कियों के लिए पैगाम दिया है.

यह भी पढ़ें : बुर्के में अकेली लड़की, भगवाधारी भीड़, बीच सड़क पर तमाशा, जय श्री राम के नारे

Leave a Reply