बिहार में एनटीपीसी- आरआरबी छात्रों का आंदोलन ने लिया हिंसक मोड़: प्रदर्शनकारी छात्रों ने लगाया रेल इंजन में आग ।

पूरा मामला एनटीपीसी आरआरबी रिजल्ट में हुई गड़बड़ी का है जिस पर आरोप लगाते हुए छात्रों ने नवादा में निरीक्षण करने वाली रेल इंजन में आग लगा दी। हालांकि घटना के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके स्थल पर पहुंची और आग पर काबू पाने में जुट गई।
छात्रों का आरोप है,कि हाल में ही जारी किए गए आरआरबी एनटीपीसी की परीक्षा के रिजल्ट में काफी गड़बड़ी हुई है। जिसके वजह से छात्र काफी नाराज हो गए हैं और सभी मिलकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

छात्रों का यह प्रदर्शन सरकार के खिलाफ रुकने का नाम नहीं ले रही है तथा लगातार बढ़ते ही जा रही है। परिणाम से नाखुश छात्रों ने हंगामे को जारी रखा है ।
छात्रों का सरकार पर आरोप है कि वर्ष 2019 में निकाला गया भर्ती के लिए विज्ञापन जिसका परीक्षा 2021 में हुआ और परिणाम जारी होने के बाद उसमें काफी गड़बड़ी हुई है। और यही मुख्य कारण है कि छात्र सरकार से काफी नाराज दिख रहे हैं। उनका कहना है,कि जिस वक्त यह विज्ञापन निकाला गया था तभी एक चरण में परीक्षा लेने के लिए उन्हें कहा गया था हालांकि अब दूसरे चरण की परीक्षा की तिथि निकाली गई है।आक्रोशित छात्रों के प्रदर्शन को देखते हुए कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें : शराबी गर्लफ्रेंड की झगड़े से परेशान होकर बॉयफ्रेंड ने किया, अपनी ही गर्लफ्रेंड की हत्या।

Leave a Reply