बबिता जी और टप्पू की Hot Pics ने मचाया बवाल

वायरल हो रही तस्वीर की वजह से,फिर से खबरों में आए टप्पू और बबीता जी यानी कि मुनमुन दत्ता और राज अनादकट।

मशहूर टीवी शो ” तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के चहेते किरदार टप्पू उर्फ राज अनादकट और बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता फिर से आए चर्चा में,वजह है दोनों की साथ में हुई वायरल फोटो, जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं हो रही है।
सोशल मीडिया की वायरल जिंदगी ऐसी ही हो गई हैं,जो या तो आपको रातों रात स्टार बना देती है,या फिर एक ही झटके में आपके सारे सुख चैन छीन लेती है।

ठीक ऐसे ही उन दो किरदारों की बात करते हैं, जो कि फेमस टीवी सीरियल “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में एक मशहूर किरदार की भूमिका में थे। करीब 12 से 13 वर्षों से चलते आ रहा है इस “कॉमेडी सीरियल” के बच्चे से लेकर बूढ़े तक दीवाने हैं।

और यही वजह है कि लोगो ने इस सीरियल के किरदारों को ना सिर्फ शो में बल्कि असल जिंदगी में भी ठीक वैसे ही देखने लगे।जिसके कारण जब मुनमुन दत्ता और राज अनादकट के अफेयर की खबरों ने, जब जोर पकड़ी तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था। शो में दोनों का किरदार अलग-अलग जेनरेशन का दिखाया गया था। जिसके वजह से ऑडियंस ने उनके रिश्ते को गलत मोड़ दे दी और उन्हें बहुत ही गंदे से ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि यह गलत बात है, अब आप टीवी सीरियल में निभाए गए किरदारों की तुलना असल जिंदगी में कैसे कर सकते हैं।

अब एक बार फिर से दोनों अपने रिश्तो को लेकर सुर्खियों में हैं,और इसका मुख्य वजह दोनों के साथ में वायरल हो रही तस्वीर है। हालांकि मुनमुन दत्ता और राज अनादकट दोनों साथ में काफी खुश दिख रहे हैं।

इससे पहले उन्होंने अपने रिश्ते से जुड़ी खबरों को गलत और झूठ करार दिया था।

कुछ दिन पहले ही जब इनके रिश्ते की खबरें जोरों से वायरल हो रही थी और ट्रोल हो रही थी, तभी मुनमुन दत्ता ने अपनी पर्सनल लाइफ पर सवाल करने वाले को लगाई थी फटकार और साथ ही साथ खबर को सिरे से खारिज करते हुए खबर को ही गलत बताया था।और बाद में राज अनादकट की तरफ से भी इसे अफवाह करार दिया गया था।

हालांकि अभी इनकी वायरल तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : सिगरेट और बिंदास लाइफ की शौकीन… तारक मेहता का उल्टा चश्मा की ये कलाकार

Leave a Reply