जानिए कौन है वह बॉलीवुड की 5 एक्ट्रेस, जो शादी के तुरंत बाद ही हो गई थी प्रेग्नेंट…

Desk: कुछ ही दिन पहले आलिया भट्ट ने अपने प्रेगनेंसी की खबर सोशल मीडिया के जरिए साझा किया था. आपको बता दें 14 अप्रैल 2022 को ही आलिया ने रणबीर कपूर के साथ अपनी शादी रचाई थी. दोनों की शादी में करीबी लोग ही मौजूद थे. जहां कुछ फैन इनके मां बनने की खबर से काफी खुश हैं और उन्हें बधाइयां दे रहे हैं तो वहीं कुछ फैंस इस बात से हैरान भी है.

शादी के दो ही महीने बाद आलिया भट्ट ने प्रेगनेंसी की खबर साझा की. हालांकि ऐसा पहला मौका नहीं है जब किसी और ने शादी के बाद इतनी जल्दी अपनी प्रेगनेंसी की खबर दी हो. इससे पहले भी कई अदाकारा ने शादी के कुछ समय बाद ही गुड न्यूज़ दे दिया था. इस आर्टिकल में हम ऐसी 5 एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने शादी के कुछ ही महीने बाद अपने प्रेग्नेंट होने की खबर को साझा किया था.

यह है वह पांच एक्ट्रेसेस जो शादी के कुछ समय बाद ही हुई प्रेग्नेंट

नताशा स्तांकोविक
नताशा स्तांकोविक ने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से 31 मई 2020 को शादी किया था. इन दोनों की शादी के 1 महीने के बाद ही जुलाई में दोनों एक बेटे के माता-पिता बने. इनके बेटे का नाम अगस्तय पंड्या रखा गया है.

यह भी पढ़े : लड़की को Impress करना चाहते है तो आजमाए ये तरीके…

दिया मिर्ज़ा

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दिया मिर्जा शादी के कुछ महीने बाद ही प्रेग्नेंट हुई थी. दिया मिर्ज़ा ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया और उन्होंने खुद से खुलासा किया कि वह शादी के पहले से ही गर्भवती थी.

कोंकणा सेन शर्मा

इस लिस्ट में अगला नाम आता है अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा का. जिन्होंने रणवीर शौरी से 2010 में शादी की थी. इनकी शादी 3 सितंबर 2010 में हुई थी और मार्च 2011 में यह मां बन गई थी.

नेहा धूपिया

नेहा धूपिया ने साल 2018 में अंगद बेदी के साथ गुप्त तरीके से शादी कर ली थी. शादी के कुछ ही महीनों बाद उनके घर में एक बेटी का जन्म हुआ. जिसके बाद अभिनेत्री ने इस बात को खुद स्वीकारा की शादी के पहले से ही वह प्रेग्नेंट थी.

प्रीता अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा का नाम भी इस लिस्ट में आता है. अमृता को प्रेगनेंसी का जब पता चला तो उन्होंने शादी के बंधन में बनने का फैसला ले लिया था.

Leave a Reply