फिल्म अंतिम: “द फाइनल ट्रुथ” में किसिंग सीन को लेकर हुई आयुष शर्मा की हालत खराब।

26 नवंबर को रिलीज होने वाली फिल्म अंतिम: “दिन फाइनल ट्रुथ” को लेकर चर्चा में आए सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा। बता दे कि इस फिल्म से टीवी एक्ट्रेस महिमा मकवाना बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रही है।

अपने इंटरव्यू में इस फिल्म से जुड़ी कई खुलासे आयुष शर्मा ने किया है। फिल्म में आयुष शर्मा और महिमा के बीच कुछ इंटिमेट और रोमांटिक सीन्स भी है‌। जिस पर आयुष शर्मा ने कहा कि इस तरह की सीन्स करते वक्त आयुष शर्मा की हालत काफी खराब हो गई थी।

आगे उन्होंने बताया कि इस फिल्म का गाना “होने लगा” में उनके और महिमा मकवाना के बीच कुछ रोमांटिक सींस है। जिन्हें शूट करने के दौरान वह काफी असहज महसूस कर रहे थे। अपने इंटरव्यू में आगे आयुष शर्मा ने कहा कि “होने लगा” गाने की सूट के दौरान उनके दिमाग में कई तरह की बातें चल रही थी। तथा उनके दिमाग में पत्नी अर्पिता और बच्चों का ख्याल भी सताए जा रहा था।

आयुष ने बताया कि इसी बीच फिल्म के डायरेक्टर महेश मांजरेकर ने फिल्म शूटिंग के दौरान उनके साथ एक मजाक भी किया। जिसके कारण आयुष शर्मा की हालत खराब हो गई। उन्होंने बताया कि फिल्म के डायरेक्टर ने उन्हें बुलाया और कहा कि फिल्म में एक किसिंग सीन की जरूरत है और यह सुनते ही मैं उनसे कहा कि मैं यह सीन नहीं कर सकता। लेकिन डायरेक्टर ने फिर उन्हें जोर दिया और कहा कि फिल्म के एक गाने में इसकी जरूरत है।

जिसके बाद मैंने उनसे काफी रिक्वेस्ट भी किया कि मैं ऐसा नहीं कर सकता।यहां तक कि मैंने इस फिल्म की एक्ट्रेस महिमा के पास जाकर उनसे भी कहा कि वह भी जाकर डायरेक्टर को मना कर दे यह सिन्स नहीं करने के लिए।

आगे आयुष शर्मा ने कहा कि मुझे याद है, कि जब फिल्म का गाना “होने लगा” कि शूटिंग कर रहे थे,तो मैं एकदम से पागल सा हो गया था। मैं बार-बार यही सोच रहा था। कि ऑनस्क्रीन कुछ और ना दिखे। अपनी भावनाओं को शेयर करते हुए आगे उन्होंने यह भी कहा कि मेरी बीवी देख रही है, मेरे बच्चे देख रहे हैं, मुझे नहीं पता कि क्या होने वाला है और यह सब सोचकर मेरे दिमाग में ऐसी हजार तरह की ख्याल आ रही थी।

बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान भी हैं और 26 नवंबर को यह फिल्म रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें : मौनी रॉय के आउटफिट को लेकर फैंस ने किया उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल।

Leave a Reply