एक्टर राजकुमार राव अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधे।

फिर से शुरू हुआ बॉलीवुड में वेडिंग सीजन। इस बार इसकी शुरुआत राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी से हुई। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा सोमवार को शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने अपनी शादी चंडीगढ़ के एक शानदार होटल में की। दोनों की शादी की सारी रस्में भी चंडीगढ़ में ही हुई। राजकुमार राव 11 साल के लंबे रिलेशनशिप में रहने के बाद आखिरकार अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा से शादी के पवित्र बंधन में बंध गए।

दोनों शादी के जोड़े में काफी जच रहे थे। जहां राजकुमार राव ने व्हाइट शेरवानी पहन रखी थी। वही पत्रलेखा लाल रंग के लहंगे में काफी खूबसूरत दिख रही थी। दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लग रही थी। शादी के फोटो वायरल होते ही फैंस ने सोशल मीडिया पर दोनों की जम कर तारीफ करनी शुरू कर दी।

शादी से पहले ही अपने प्री वेडिंग में घुटने पर बैठकर राजकुमार राव ने पत्रलेखा को प्रपोज किया था। फिर दोनों ही अपने-अपने घुटने पर बैठकर एक दूसरे को अंगूठी पहनाई थी। कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए शादी में गिने-चुने लोग को ही बुलाया गया था। जिसमें उनके करीबी रिश्तेदार और बॉलीवुड के कुछ खास हस्तियां शामिल थे। दोनों ने साथ में फिल्म सिटीलाइट किए थे। जिसके बाद से ही दोनों के रिलेशनशिप में आने के चर्चे होने शुरू हो गए थे। तकरीबन 5 साल राजकुमार राव उम्र में पत्रलेखा से बड़े हैं।

यह भी पढ़ें : दिसंबर के पहले हफ्ते में बंध जाएंगे कैटरीना कैफ- विक्की कौशल शादी के बंधन में।

Leave a Reply