आडवाणी का खुलासा : से क्स से बेहतर है पिज्जा, शॉपिंग और अच्छी फिल्म

बॉलीवुड में इन दिनों तहलका मचा रही जानी मानी अभिनेत्री कियारा आडवाणी की फिल्म लक्ष्मी पिछले दिनां खबरों में रही. इस फिल्म ने काफी सुर्खियां बंटोरी. फिल्म में कियारा आडवाणी के साथ अक्षय कुमार जैसा बड़ा चेहरा भी दिखा. फिल्म का नाम लक्ष्मी होने की वजह से काफी हंगामा हुआ, बाद में इसका नाम बदल कर सिर्फ लक्ष्मी कर दिया गया. बता दें कि कियारा आडवाणी की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी.

मुझे जवानी के मजे दो, लेडी टीचर ने किया स्टूडेंट के साथ गलत काम….हो गया केस

कियारा आडवाणी की ये फिल्म रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म से जुड़ा हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ सवाल जवाब हैं. कुछ सवाल इतने अटपटे हैं और उनके जवाब उससे भी ज्यादा अटपटे हैं, जिसकी वजह से लोग बड़े चाव से वीडियो को लाइक और शेयर कर रहे हैं. मालूम हो कि वायरल हो रहे इस वीडियो ट्विक इंडिया द्वारा शेयर किया जा रहा है.

इस वीडियो में कियारा आडवाणी से ये सवाल किया जा रहा है कि वैसी कौन सी तीन चीजें हैं जो उन्हें से क्स से भी ज्यादा पसंद है. जवाब में कियारा कहती हैं कि उन्हें ऐसा लगता है कि शॉपिंग, शानदार पिज्जा और एक अच्छी फिल्म उन्हें से क्स से भी अच्छी लगती है.

RJD MLC : रात के 11 बजे, अंगों से छेड़खानी, अश्लील हरकत, मामला दर्ज

इसके बाद जब कियारा से यह पूछा गया कि अगले जन्म में आपको कोई कीड़ा बनने का मौका मिलेगा तो क्या बनना चाहेंगी तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि मुझे तितलियां काफी पसंद हैं. इस वजह से वो कैटरपिलर बनना चाहती हैं. अगर उन्हें इस तरह का कोई मौका मिलता है तो वो तितली बनना चाहेंगी.

यह भी पढ़ें : प्रोड्यूसर ने हिरोईन से कहा, मेरे साथ हमबिस्तर होना होगा… फिर जो हुआ.

 

Leave a Reply