आखिर क्यों नाइट क्लब में प्रियंका चोपड़ा के पीछे पड़ी एक महिला।

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना पहचान बनाने वाली पीसी यानी कि प्रियंका चोपड़ा ने करण जौहर के कॉफी विद करण चैट शो में अपनी एक ऐसी घटना का जिक्र किया जो काफी आश्चर्यजनक था।

प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि यह पूरी घटना एक नाइटक्लब की है। जब उनके पीछे हाथ धोकर एक लैस्बियन पड़ गयी। प्रियंका ने कहा कि नाइट क्लब में उनकी मुलाकात एक लड़की से हुई जो पहले से ही प्रियंका चोपड़ा को जानती थी। आगे उन्होंने कहा कि वह काफी खूबसूरत और अच्छी दिख रही थी।

लेकिन जब मुझे अहसास हुआ कि वह लड़की जब से मिली है, मुझे अपनी ओर काफी आकर्षित करने की प्रयास कर रही है, तो मैं कुछ समझ ही नहीं पाई कि मैं उस वक्त क्या करूं।

फिर मुझे उस वक्त झूठ बोला ही सही लगा और मैंने उस लड़की को बताया कि मेरा बॉयफ्रेंड है और उसे लड़के बिल्कुल पसंद नहीं थे। जबकि उस वक्त मेरा सच में कोई बॉयफ्रेंड नहीं था। लेकिन मैं केवल उस लड़की से बचने के लिए झूठ बोली थी।

बता दें, कि करण जौहर के कॉफी विद करण में प्रियंका चोपड़ा के साथ दीपिका पादुकोण भी आई थी और प्रियंका चोपड़ा द्वारा खुलासा किया गया घटना काफी ज्यादा वायरल भी हुआ था।

प्रियंका चोपड़ा जब से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी तभी से उन्हें काफी ताने सुनने को मिलते थे और यहां तक की निर्देशक और निर्माता की वजह से भी उन्हें काफी कुछ झेलना पड़ा था।

वर्ष 2000 में मिस वर्ल्ड रह चुकी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपनी आत्मकथा अनफिनिश्ड में अपने सारे खुलासे किए हैं। जिससे शायद हम और आप अभी तक अनजान होंगे।

जैसा कि हम सभी जानते हैं,कि प्रियंका चोपड़ा कभी भी अपने बारे में बोलने से संकोच नहीं करती है। वह जो भी बोलती है, खुलकर बोलती है और यही वजह है, कि उन्होंने अपनी जिंदगी की हर एक पहलू को खोल कर रखा है, जिसमें अच्छे और बुरे पल दोनों ही शामिल है।

यह भी पढ़ें : अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का पोस्टर किया शेयर, जाने कब होगी रिलीज ट्रेलर

Leave a Reply