BJP को झटका, स्टार प्रचारक रही बॉलीवुड अभिनेत्री कांग्रेस में शामिल….

लगता है कि इन दिनों बीजेपी के सितारे गर्दिश में चल रहे हैं. एक दौर में पार्टी की स्टार प्रचारक रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री रिमी सेन कांग्रेस में शामिल हो गई हैं. उत्तराखंड में विधानसभा में चुनाव होने वाले हैं. चुनाव से ठीक पहले रिमी सेन का कांग्रेस में शामिल होना भाजपा के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है.

अभिनेत्री रिमी सेन के कांग्रेस में शामिल होने की सूचना खुद पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने सोमवार को सोशल मीडिया के जरिए दी. चुनाव से पहले नेताओं का दल बदल करना कोई नई बात नहीं है लेकिन स्टार प्रचारक का दूसरे दल में जाना किसी भी राजनीतिक दल के लिए घाटे का सौदा होता है.

पूर्व सीएम हरीश रावत ने ट्वीटर पर रिमी सेन का एक वीडियो अपलोड किया है और लिखा है कि भारतीय फिल्म जगत की एक जानी मानी अभिनेत्री और भारतीय जनता पार्टी की पूर्व स्टार प्रचारक रिमी सेन आज कांग्रेस में शामिल हो रही हैं. परिवर्तन को हवा देने के लिए, परिवर्तन को गति देने के लिए रिमी सेन जी उत्तराखंड में पधारी हैं. मैं उनका बहुत बहुत स्वागत करता हूं.

क्या सच में सोनिया ने लालू को फोन किया है या नहीं

हरीश रावत ने आगे लिखा है कि उत्तराखंड कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष के तौर पर कांग्रेस में रिमी सेन को सम्मिलित करते हुए मुझे बेहद हर्ष की अनुभूति हो रही है. बता दें कि रिमी सेन वर्ष 2017 में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई थीं. भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें स्टार प्रचारक भी बनाया था. रिमी सेन अब कांग्रेस में शामिल हो चुकी हैं.

कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद रिमी सेन ने कहा कि उत्तराखंड के लोग बदलाव चाहते हैं. रिमी सेन ने उत्तराखंड की अवाम से हरीश रावत को जिताने का आग्रह किया.

रिमी सेन के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. गोलमाल, दीवाने हुए पागल, धूम 2, फिर हेराफेरी और हंगामा जैसी फिल्मों में काम कर बॉलीवुड में अपने अभिनय का का लोहा मनवाया है. इन सभी फिल्मों में दर्शकों ने रिमी के काम की सराहना की लेकिन पिछले कुछ सालों से कतिपय कारणों से रिमी बॉलीवुड से दूर हैं. माना जा रहा है कि रिमी सेन अब कांग्रेस में सक्रिय हो सकती हैं.

मांझी ने मारा चौका, नीतीश और बीजेपी की हालत खराब ! आरजेडी के लिए अच्छी खबर…

Leave a Reply