प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस के तलाक को लेकर उड़ रही अफवाहों पर प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने दिया प्रतिक्रिया।

प्रियंका चोपड़ा अचानक से अपने तलाक को लेकर सोशल मीडिया काफी चर्चा की विषय बनी हुई है। थोड़े दिन पहले ही प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम बायो से प्रियंका चोपड़ा जोनस हटाकर केवल प्रियंका कर लिया है। जिसके बाद से प्रियंका चोपड़ा के प्रशंसक काफी परेशान हो गए। हालांकि उन्होंने ना सिर्फ अपने सरनेम से जोनस हटाया है,बल्कि उन्होंने चोपड़ा भी हटा दिया है।

वर्ष 2018 के दिसंबर में ही प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ सात फेरे लिए थे। और अब यह खबर आ रही है कि दोनों जल्द ही तलाक लेने वाले हैं। प्रियंका चोपड़ा की शादी से जुड़ी अफवाहों ने सोशल मीडिया पर एक अलग ही तूफ़ान ला दिया है। खबर यह उड़ रही है कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस को तलाक देने की योजना बना रही है।

वहीं अब प्रियंका चोपड़ा की मां डॉ मधु चोपड़ा ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने news18.com से बात की और उन्होंने कहा कि प्रियंका और निक की तलाक की खबर बकवास है। आगे उन्होंने कहा कि यह सारी झूठी अफ़वाहें है और इस तरह की अफवाहें और न फैलाया जाए।

वही सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की तलाक की खबर आग की तरह फैल चुकी है।हालांकि इन खबरों के बीच खुद प्रियंका चोपड़ा ने भी इसे सिरे से खारिज करते हुए निक जोनस द्वारा इंस्टाग्राम पर अपलोड किए गए एक वर्कआउट वीडियो में प्रियंका ने काफी प्यारा कमेंट कर अपनी शादी पर हो रही सारे अफवाहों को दूर कर दिया है।

प्रियंका चोपड़ा के इस कमेंट से यह साफ पता चल गया कि उनके और निक जोनस के बीच सब कुछ ठीक है।

यह भी पढ़ें : एक्टर राजकुमार राव अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधे।

Leave a Reply