सोनाक्षी ने अंततः जहीर के साथ शादी पर उठ रहे सवालों पर चुप्पी तोड़ी।

आए दिन किसी न किसी बालिवुड सितारे को लेकर लोग सोशल मीडिया पर बातें बनाते रहते हैं। हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और बालीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की जहीर इकबाल के साथ शादी के चर्चा काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें जहीर इकबाल द्वारा अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा संग अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर आधिकारिक बनाए जाने के बाद से ही अफवाहों का दौर काफी तेजी से शुरू हो चुका है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में भी यह दावा किया जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। जिसके बाद से अटकलों की बाजार और तेज़ हो गई है।

इस तरह की खबरों के बीच आखिरकार सोनाक्षी सिंहा का भी प्रतिक्रिया सामने आया है। सोनाक्षी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर अपनी शादी को लेकर उठ रहे खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी।

सोनाक्षी सिन्हा द्वारा साझा किए गए वीडियो में वह अपने कमरे में बैठी है और गहरी सोच में दिख रही हैं। वहीं वीडियो के उपर लिखा था, “मी टू मीडिया: क्यों हाथ धोकर मेरी शादी करना चाहते हो ?!? ……..”ले मीडिया:” जिसके बाद वह अभिनेता शाहरुख के फेमस डायलॉग बोलते हुए नज़र आती हैं, “अच्छा लगता है मुझे, बहुत मजा आता है”। वहीं अपने वीडियो के कैप्शन में सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा है, ‘प्रपोजल, रोका, मेहंदी, संगीत सब फिक्स कर ही लिया है तो कृपया मुझे भी बता दो।

अब सोनाक्षी सिन्हा के वीडियो से यह तो साफ हो चुका है कि फिलहाल तो उनका जहीर इकबाल से शादी करने का कोई इरादा नहीं है। लेकिन एक सच यह भी है कि जहीर इकबाल के साथ अपने रिश्ते पर अबतक उन्होंने कोई रिएक्शन भी नहीं दिया है। हालांकि अभिनेत्री द्वारा पोस्ट किया गया यह फनी वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है और सोनाक्षी सिन्हा के फैंस को उनका यह अंदाज काफी पसंद भी आ रहा है।

अभिनेत्री के फैंस तो अपने अलग अलग प्रतिक्रिया दे ही रहे हैं,वहीं सोनाक्षी सिन्हा के अपलोड किए गए इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए, उनके कथित बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल ने भी कमेंट में हंसने वाली इमोजी को पोस्ट किए।

सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर लग रहे अटकलों की जानिए मुख्य वजह-

5 जून को सोनाक्षी सिन्हा के जन्मदिन पर जहीर इकबाल ने एक वीडियो शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन विश किया था. उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए यह लिखा था- “जन्मदिन की ढेरों सारी शुभकामनाएं सोंज…मुझे न मारने के लिए आपका शुक्रिया. मैं आपसे प्यार करता हूं और यहां ढेर सारा फूड, लव एंड स्माइल है.” इस पोस्ट पर जहीर को थैंक्यू बोलते हुए सोनाक्षी ने लिखा था, “थैंक्यू, लव यू और मैं आपको मारने के लिए आ रही हूं.”
इसी पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की अटकलें लगाई गई थी. हालांकि सोनाक्षी सिन्हा ने अपने विडीयो के माध्यम से लोगों के सवालों का दे दिया है जवाब।

Leave a Reply