कौन होगा सलमान खान के करोड़ों की संपत्ति का वारिस।

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान की शादी को लेकर लोग अक्सर उनसे सवाल पूछते रहते हैं, आखिर कब करेंगे सलमान खान शादी। इस तरह के सवाल अक्सर उनसे पूछा जाता है और उनके चाहने वालों के मन में भी यह सवाल रहता है। हालांकि हमेशा अपने शादी से जुड़ी प्रश्नों को सलमान खान टाल देते हैं।

जैसा कि हम सब जानते हैं,अब तक बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ उनका नाम जुड़ चुका है। हालांकि वह अलग बात है कि किसी भी अभिनेत्री के साथ बात शादी तक नहीं पहुंच पाई है। बता दे कि 55 साल के हो चुके हैं सलमान खान और उनके फैंस को अभी भी उनके शादी का बेसब्री से इंतजार हैं। अपनी शादी को लेकर हमेशा सलमान खान चर्चा के विषय बने रहते हैं।

मीडिया के लोग जब भी सलमान खान को उनकी शादी से जुड़ी कोई भी प्रश्न करते हैं तो साफ दिखता है कि वह उस प्रश्न को नजरअंदाज करके आगे बढ़ जाते हैं। जिससे यह तो साफ पता चल जाता है, कि वह फिलहाल शादी करने के मूड में बिल्कुल भी नहीं है और यही सब देखकर अब लोगों के मन में कई तरह के सवाल भी उठने लगे हैं कि यदि भविष्य में सलमान खान ने शादी नहीं की तो उनके करोड़ों की संपत्ति किसके नाम होगी उस संपत्ति का आखिर वारिस होगा कौन?

हालांकि इस प्रश्न का भी वह जवाब अपने एक इंटरव्यू में दे चुके हैं। उन्होंने साफ शब्दों में कहा था कि मैं शादी करूंगा या नहीं करूंगा यह तो पता नहीं, लेकिन मेरी आधी जो संपत्ति होगी वह ट्रस्ट में चली जाएगी और यदि मैं भविष्य में शादी करता ही नहीं हूं तो मेरी पूरी संपत्ति ट्रस्ट के नाम हो जाएगी।

रिपोर्ट्स के अनुसार आपको बता दें कि सलमान खान के पास फिलहाल लगभग 2300 करोड़ तक की संपत्ति है। सलमान खान अपनी एक फिल्म के लिए 50 से 60 करोड़ रुपए तक लेते हैं।

यह भी पढ़ें : क्यों शिल्पा शेट्टी के पहनावे को लेकर हुई थी उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज, जानिए पूरी कहानी

Leave a Reply