क्यों शिल्पा शेट्टी के पहनावे को लेकर हुई थी उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज, जानिए पूरी कहानी।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपनी खूबसूरती के साथ-साथ ही अपनी फिगर को लेकर भी हमेशा चर्चा की विषय बनी रहती हैं। जैसा कि हम सब जानते हैं शिल्पा शेट्टी हर तरह की कपड़े में काफी अलग और खुबसूरत दिखती है। एक बात शायद ही आपको पता होगा कि एक समय ऐसा था, कि शिल्पा शेट्टी साड़ी पहनने की वजह से काफी मुश्किल में पड़ गई थी।

बता दे कि साल 2005 में कन्नड़ भाषा की एक फिल्म में शिल्पा शेट्टी ने काम किया था। फिल्म का नाम ‘ऑटो शंकर’ था और यह फिल्म बहुत बड़ी हिट हुई थी। यही वजह थी कि इस फिल्म को हिंदी, मलयालम और तमिल में भी डब करके रिलीज किया गया था। हिंदी भाषा में डब होने के बाद इस फिल्म का नाम ‘शिल्पा द बिग डॉन’ रखा गया था।

रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की फिल्म जब तमिल भाषा में रिलीज हुई तो उस समय एक फ्री शाॅट फोटो तमिल अखबार में छपा और उस तस्वीर में शिल्पा शेट्टी साड़ी पहनी हुई थी। लेकिन अखबार के इस तस्वीर में शिल्पा शेट्टी की नाभि साफ़ नजर आ रही थी और यही वजह था कि शिल्पा शेट्टी की इस तरह की तस्वीर को देखकर एक वकील ने शिल्पा शेट्टी के खिलाफ उन पर अश्लीलता फैलाने का केस दर्ज करवा दिया।

जब केस दर्ज हुआ तो उसके बाद शिल्पा शेट्टी को एक नोटिस भेजा गया था हालांकि नोटिस के बाद भी शिल्पा शेट्टी कोर्ट में हाजिर नहीं हुई थी। जिसके बाद उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट भी निकाल दिया गया था।

खबरों के मुताबिक अभिनेत्री के वकील ने इस केस को संभाला और चल रही कार्रवाई के दौरान कई अलग-अलग तरह की दलील पेश किए और कहा कि यह सेंसर की गई फिल्म का फ्रीज़ शाॅट था। इसको बिल्कुल भी अलग से शूट नहीं किया गया था। इसलिए जो तस्वीर अखबार में छपी है, उसे किसी कीमत पर भी अश्लीलता फैलाना नहीं कहा जा सकता है। शिल्पा शेट्टी के वकील ने कई अलग-अलग तरह के सबूत कोर्ट में पेश किए और दलीलें भी दी, तब जाकर शिल्पा शेट्टी को इस केस से राहत मिली थी।

यह भी पढ़ें : कौन होगा सलमान खान के करोड़ों की संपत्ति का वारिस।

Leave a Reply