चुनाव प्रचार छोड़कर चेयरमैन उम्मीदवार ने की घायल की मदद……

आम तौर पर किसी भी चुनाव में यह देखने को मिलता है कि चुनाव प्रचार में जुटे प्रत्याशी को चुनाव छोड़ कर कुछ भी नहीं सूझता है, वैसे मैं अपवाद के तौर पर एक मामला बिहार के हिलसा से सामने आया है, जहां पर मुख्य पार्षद पद के प्रत्याशी धनंजय कुमार ने एक रेल दुर्घटना की सूचना मिलते ही सारा प्रचार का तामझाम छोड़कर घटना स्थल तक पहुंच गए और मरीज का उपचार करवाने में जुट गए…



बता दें कि बिहार में इन दिनों नगर निकाय चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार जोरों पर हैं. नालंदा जिला के अंतर्गत आने वाले हिलसा नगर परिषद में भी उम्मीदवारों के बीच बहुकोणीय संघर्ष के बीच प्रचार अभियान अपने चरम पर है..

इसी बीच हिलसा रेलवे स्टेशन से एक दुर्घटना की खबर आई जिसमें ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की दोनों टांगे कट गई और वह बुरी तरह से ज़ख्मी हो गया. खबर शहर में आग की तरह फ़ैल गई, हमेशा से अपनी सेवा भावना और जन हितैषी कार्यों के लिए भीड़ से अलग पहचान रखने वाले चेयरमैन उम्मीदवार धनंजय कुमार और उनकी पुरी टीम खबर मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची और उसके बाद आनन फानन में घायल व्यक्ति को ठेले पर लादकर अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर इलाज जारी है..

सघन चुनाव प्रचार अभियान छोड़कर घायल के इलाज के लिए तत्परता दिखाने वाले धनंजय कुमार और उनकी पुरी टीम की अब पूरे हिलसा शहर में सराहना हो रही है. बता दें कि इसके पहले भी धनंजय कुमार कोरोना काल के दौरान लॉकडाउन में लोगों की मदद करके चर्चा में आ चुके हैं।

Leave a Reply