जिन लड़कियों के इस अंग पर होता है तिल, वो पति के लिए होती हैं बेहद भाग्यशाली

जिस प्रकार से ज्योतिष विज्ञान की मदद से किसी भी इंसान की कुंडली, उसके स्वभाव और उसके भविष्य के बारे में जानकारी हासिल की जा सकती है, ठीक उसी तरह से सामुद्रिक शास्त्र से शरीर क अलग अलग अंगों और वहां पर मौजूद तिलों से भी काफी कुछ अंदाजा लगाया जा सकता है.

आज हम बात करने जा रहे हैं लड़कियों के शरीर के अलग अलग अंगों में मौजूद उन शुभ तिलों के विषय में जिनके होने से लड़कियों को बेहद खुशकिस्मत माना जाता है. ऐसी लड़कियां न सिर्फ खुद के लिए बल्कि अपने पति और ससुराल वालों के लिए भी बेहद भाग्यशाली होती है. उसकी वजह से पूरे परिवार को समाज में प्रतिष्ठा प्राप्त होती है. ऐसी लड़कियां जहां जाती हैं, वहां सबके दिलों पर राज करती हैं.

Xiaomi का नया मॉडल Redmi note 11 और Redmi note 11S, अब 20 हजार से भी कम कीमत और ज्यादा फीचर में उपलब्ध।

सामुद्रिक शास्त्र के मुताबिक जिन लड़कियों की नाभि या आस पास तिल होता है, उन्हें बेहद भाग्यशाली माना जाता है. ऐसी लड़कियों की जिंदगी में धन, दौलत और सुख, सुविधाओं की कभी कोई कमी नहीं होती है. नाभि के पास तिल वाली लड़की से जिस लड़के की शादी होती है, शादी के बाद उस लड़के की किस्मत चमक जाती है. ऐसी लड़कियां और उनके पति जिंदगी में उंचा मुकाम हासिल कर लेते हैं.

वैसी लड़कियां जिनकी पीठ पर तिल होता है, वो बेहद रोमांटिक स्वभाव की मानी जाती है. ये दिल की साफ और काफी मेहनती होती हैं. ऐसी लड़कियां अपने मेहनतकश स्वभाव की वजह से लाइफ में काफी पैसे कमाती हैं. इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती. पीठ पर तिल वाली लड़कियां अपने पति के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं.

कान पर तिल वाली लड़कियां बु़द्धमान और विवेकशील होती हैं. विवाद और झगड़ों से दूर रहती हैं. इन्हें अपने ससुराल और मायके दोनों जगह तमाम सुख प्राप्त होते हैं. ऐसी लड़कियां जहां होती हैं, वहां का माहौल खुशनुमा बना देती हैं.

1 दिन में कोर्ट मैरिज कैसे करें।

वैसी लड़कियां जिन्हें दोनों भौंहों के बीच में तिल होता है, वो अपने जीवन में काफी खुशियां प्राप्त होती हैं. मन मुताबिक लड़के से उनकी शादी हो जाती है. धन दौलत, सुख समृद्धि की कभी कमी नहीं होती. ऐसी लड़कियां अपने साथ साथ अपने पति के लिए भाग्यशाली साबित होती हैं.

हाथ के बीच में तिल वाली लड़कियां काफी भाग्यशाली होती हैं. इनकी पूरी जिंदगी धन दौलत के बीच ही व्यतीत होती हैं. जिन लड़कियों की अनामिका उंगली पर तिल होती है, वहां उन्हें खूब मान सम्मान मिलता है. ऐसी लड़कियों की जिस भी घर में शादी होती हैं, वहां पर खुशहाली आ जाती हैं.

सरदार सिमरनजीत सिंह

यह भी पढ़ें : Best wife साबित होती हैं वो लड़कियां जिनका नाम इन अक्षरों से शुरु होता है, Husband के लिए भी होती हैं लकी….

Leave a Reply