वियाग्रा खाने से नहीं बिस्तर पर पार्टनर ऐसे होती हैं संतुष्ट

कई लोग बिस्तर पर बेहतर परफॉर्मेंस के चक्कर में वियाग्रा या शक्तिवर्धक कैप्सूल या जेल का इस्तेमाल करने लगते हैं. इससे थोड़ी देर तो आप एन्जॉय कर लेंगे लेकिन लॉन्ग टर्म में ऐसी चीजें आपकी सेहत को नुकसान पहुंचाती हैं. ऐसी चीजों के सेवन से सामान्यतः बचना चाहिए.

हर किसी के मन में बेड पर बेहतर परफॉर्म करने की इच्छा होती है. इसमें कुछ गलत भी नहीं है. अपने पार्टनर के साथ बेड पर बेहतर करने की इच्छा इंसान लंबे समय से पाल कर रखता है लेकिन इसके लिए ऐसी दवाओं या जेल का इस्तेमाल सेहत के लिए नुकसानदेह हो जाता है. ऐसे में हम आज कुछ टिप्स दे रहे हैं जिसके इस्तेमाल से आप बेड पर लंबा खेल सकते हैं और आप दोनों चरम सुख प्राप्त कर सकते हैं.

फिजिकर रिलेशन बनाने से पहले धीरे धीरे अपनी पार्टनर के मन में उत्तेजना जगाएं. आम तौर पर पुरुष जल्दबाजी में काम शुरु कर देते हैं. पत्नी आपकी है. वो कहां भागी जा रही हैं. हड़बड़ी से बचें. जल्दी का काम शैतान का होता है. ऐसा करने से आपकी पार्टनर चरम सुख प्राप्त नहीं कर पाएंगी.

फोरप्ले या बॉडीप्ले के लिए समय निकालें. कम से कम 20 मिनट का वक्त फोरप्ले को जरुर दें. यह आपके और आपकी पार्टनर के आनंद को दोगुना करता है. बेड पर स्वार्थी न बनें. उन सभी तरीकों को अपनाएं जिसमें आपको और आपके पार्टनर दोनों को ही आनंद आए.

यह भी पढ़ें :पानी में से-क्स कैसे करें कि आनंद दोगुना हो जाए…

बेड पर जाने के बाद छुआछूअंत का खेल खेलना शुरु न करें. पहले एक दूसरे की आंखों में आंखें डालकर रोमांटिक निगाहों से एक दूसरे को देखें. फिर प्यार भी बाते करें. बातें करते करते ही लिप किस से शुरुआत करें वो भी बिना एक दूसरे को पकड़े हुए. इससे उत्तेजना बढ़ती है.

पांच मिनट तक यूं ही किसिंग के बाद एक दूसरे की बांहों में आ जाएं. इसके बाद पार्टनर के संवदेनशील अंगों पर जीभ फिराएं. नाजुक अंगों को हौंले हौंले स्पर्श करें. यह आपकी पार्टनर को उत्तेजित करने के लिए काफी है. इसके बाद आपको ज्यादा प्रयास नहीं करना होगा. वो स्वयं ही आपको आगे बढ़ने के लिए बोलना शुरु कर देंगी.

बात करें संवेदनशील अंगों की तो याद रखें कि सिर्फ स्तन ही संवेदनशील अंग नहीं होते हैं बल्कि महिलाओं की गर्दन, कान के पीछे का हिस्सा, बंद आंखें, घुटने और हाथों की उंगलियां भी ऐसे अंग हैं जो कामेच्छा को मजबूती प्रदान करते हैं. इन सभी अंगों पर जीभ फिराएं.

महिलाओं को यह उम्मीद रहती है कि फिजिकल रिलेशन बनाने के पूर्व उनका पार्टनर जीभ और उंगलियों के जरिए उन्हें उत्तेजित करें. अगर दोनों पक्ष राजी हो तो रिलेशन के पूर्व ब्लोजॉब भी दिया और लिया जा सकता है.

महिलाओं की चाहत होती है कि उनका पार्टनर अलग अलग तरीकों से उनके साथ फिजिकल रिलेशन बनाएं. एक ही तरह की पोजिशन में यह काम करने से उनका मन उबने लगता है. क्रिएटिव स्टाइल महिलाओं को खासा पसंद आता है.नीचे की ओर तकिये को रख कर भी फिजिकल रिलेशन बनाना महिलाओं को पसंद आता है.

फिजिकल रिलेशन के दौरान पार्टनर के साथ गंदी बातें भी कर सकते हैं. याद रखिए कि आप वह इकलौते शख्स हैं जिसके साथ आप इस तरह की बातें कर सकते हैं. आप चाहें तो से क्स से जुड़े गेम भी खेल सकते हैं. आप एक साथ बाथरुम में नहा भी सकते हैं या चाहें तो अपनी मैडम को अपने उपर लिटा सकते हैं. गर्ल ऑन टॉप पोजिशन इन दिनों फैशन में हैं. इसे आजमाया जा सकता है.

अगर आप चाहते हैं कि आप बेड पर ज्यादा समय तक टिक पाएं तो धीमी गति से ही स्पीड बढ़ाएं. अचानक से स्पीड न बढ़ाएं. जब जब ऐसा लगें कि आप डिस्चार्ज होने वाले हैं तो रुक जाएं. इसके बाद 30 सेकंड तक सांस लिजिए और छोड़िए. हर बार ऐसा ही करे. आपकी क्षमता बढ़ती जाएगी.

लंबे समय तक बेड पर टिके रहने के लिए कंडोम भी अच्छा उपाय होता है. जितनी अच्छी कंपनी का कंडोम होगा, लिंग की संवेदनाएं उतनी कम होंगी… ये लंबे सेशन में तब्दील हो सकती हैं.

Simranjeet Singh

यह भी पढ़ें : फिल्म अंतिम: “द फाइनल ट्रुथ” में किसिंग सीन को लेकर हुई आयुष शर्मा की हालत खराब।

Leave a Reply