BLUESKY HOME का होली मिलन, खूब उड़े रंग गुलाल, होली के गीतों पर थिरके लोग

होली का उल्लास चारों ओर छा गया है. होली को लेकर सभी उत्साहित एवं प्रफुल्लित हैं. होली की तैयारियां जोरों पर हैं. जगह जगह पर होली मिलन समारोह हो रहे हैं. इसी क्रम में राजधानी पटना से थोड़ी दूर पर स्थित हंगामा वर्ल्ड वॉटर पार्क में BLUE SKY HOME की ओर से होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया.

इस मौके पर कंपनी के आर बी सिंह ने सभी अतिथियों का स्वागत गुलाल से किया. उपस्थित गणमान्य लोगों का स्वागत अंगवस्त्र देकर किया गया. सभी लोगों ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी.  ALKIZEN EGICON PVT LIMITED के तत्वाधान में आयोजित  होली मिलन समारोह के दौरान लोगों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी जमकर लुत्फ उठाया. इस दौरान लोग होली के गीतों पर खूब थिरकें और खूब अबीर गुलाल उड़ाया गया.

इस होली मिलन समारोह में पारंपरिक होली गीतों का गायन किया गया. गायक सोनू सिंह ने जहां पारंपरिक शैली में होली गीतों का गायन किया तो वहीं रुपाली दास ने बॉलीवुड के होली गीतों से कार्यक्रम में चार चांद लगाया. इस होली मिलन समारोह का महिलाओं और युवतियों ने भी खूब आनंद लिया. वहीं कार्यक्रम के दौरान ही लोगों ने विभिन्न प्रकार के स्वादिष्ट व्यंजनों का भी स्वाद लिया.

इस मौके पर साकेत रंजन, सीमा सिंह, गौरव सिंह, गोलू सिंह, सूरज सिंह समेत कई गणमान्य लोग उपस्थित रहें.

Leave a Reply