वोटिंग के एक दिन पहले रात के अंधेरे में लालू से मिलने पहुंचे BJP-RSS के कद्दावर नेता…

आज बिहार के दो क्षेत्रों कुशेश्वरस्थान और तारापुर विधानसभा क्षेत्र में वोटिंग हो रही है. वोटिंग से एक दिन पूर्व बीजेपी के कद्दावर नेता और पूर्व राज्यसभा सांसद आर के सिन्हा आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने उनके आवास में पहुंच गए. यह गुप्त मुलाकात रात के अंधेरे में हुई.

मुलाकात की भनक पत्रकारों को लगी तो बाहर निकलते ही आरके सिन्हा से सवालों की बौछार लग गई लेकिन भाजपा नेता ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया और पत्रकारों के सवालां से बचनकर निकलते दिखाई दिए.

रात के अंधेरे में बीजेपी आरएसएस के बेहद करीबी और कद्दावर नेता माने जाने वाले आरके सिन्हा राबड़ी आवास में आए. इस दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और पूर्व सांसद शिवानंद तिवारी भी मौजूद रहें.

बताया जा रहा है कि आरके सिन्हा ने लालू प्रसाद यादव से उनके स्वास्थ्य से संबंधित जानकारियां ली. वह अपने साथ लालू प्रसाद यादव के लिए फल और सब्जियां लेकर पहुंचे थें. बताया जा रहा है कि लालू प्रसाद यादव और भाजपा नेता आरके सिन्हा के बीच पारिवारिक रिश्ते हैं. दोनों परिवारों का एक दूसरे से मिलना जुलना लगा रहता है.

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि आरके सिन्हा अपने बेटे ऋतुराज सिन्हा को राजनीति में आगे बढ़ाने को लेकर काफी प्रयासरत हैं. वर्ष 2019 में वो पटना साहिब लोकसभा सीट से अपने बेटे को टिकट दिलाने की काफी कोशिश कर रहे थें लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाएं.

यह भी पढ़ें : क्या सच में सोनिया ने लालू को फोन किया है या नहीं… सच्चाई जान लिजिए…

Leave a Reply