Big Breaking : कांग्रेसियों को टिकट देने के बाद BJP में बगावत, तोड़फोड़, आगजनी और इस्तीफे का दौर शुरु

भारतीय जनता पार्टी खुद को पार्टी विथ डिफरेंस बताती है लेकिन इन दिनों इस पार्टी में जो हो रहा है, उससे यह साफ है कि इस दल में कार्यकर्ताओं का भविष्य नहीं है. उनका काम केवल झंडा ढोना और दरी बिछाना रह गया है. दूसरे दल से नेता इस बीजेपी में आ जाते हैं और बीजेपी सबको टिकट दे देती है. बीजेपी के पुराने वफादार कार्यकर्ता मुंह ताकते रह जाते हैं.

ऐसा ही कुछ पूर्वात्तर के मणिपुर में हुआ है. बीजेपी ने सभी 60 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान हो गया है. इनमें से कांग्रेस छोड़कर शामिल हुए 10 विधायकों को टिकट दे दिया गया है. अब इन सीटों पर बीजेपी कार्यकर्ताओं का गुस्सा फूट गया है.

मणिपुर के अलग अलग हिस्सों में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ हंगमा किया है. बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा टिकट बंटवारे में पूर्व कांग्रेसियों को टिकट दिए जाने के बाद हिंसा करने की खबर है. बीजेपी कार्यालयों में तोड़फोड़ की गई है. इंफाल में बीजेपी ऑफिस के आसपास सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएम बीरेन सिंह का पुतला दहन भी किया है.

उधर भाजपा में इस्तीफों का भी दौर शुरु हुआ है. पार्टी के कई बड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं का सामूहिक इस्तीफा हो चुका है. मालूम हो कि 60 सीटों वाली मणिपुर विधानसभा के लिए 03 मार्च को मतदान होगा और गिनती 10 मार्च को होगी.

यह भी पढ़ें : पशुपति पारस को सीट मिलने पर RJD नेता ने जताई खुशी, जानिए वजह….

Leave a Reply