हार्दिक पटेल की नाराजगी को लेकर कांग्रेस नेता जिग्नेश मेवाणी ने दिया बयान।

गुजरात में इसी वर्ष विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, लेकिन उससे पहले ही गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और पाटीदार समाज से आने वाले हार्दिक पटेल अपनी पार्टी से नाराज चल रहे हैं।

वहीं अब हार्दिक पटेल की नाराजगी पर कांग्रेस नेता और वडगाम से विधायक जिग्नेश मेवाणी ने बयान दिया है. जिग्नेश मेवाणी ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि हार्दिक पटेल पार्टी से नाराज हैं और उनकी नाराजगी भी साफ़ दिख रही है इसलिए पार्टी जल्द ही उनके नाराजगी का समाधान निकालेगी.

कांग्रेस पार्टी में चल रहे अनबन को लेकर जब जिग्नेश मेवाणी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इन खबरों से कोई फर्क नहीं पड़ता और राजनीति में ये सब चलते रहता है. आगे उन्होंने कहा कि नाराजगी हो या फिर खुशी हो ये सभी चीजें एक तरह से राजनीति का ही हिस्सा है.

आगे उन्होंने कहा कि मैं खुलकर कह रहा हूं कि हार्दिक पटेल पार्टी से नाराज हैं, मैं कहां कह रहा कि हार्दिक नाराज नहीं हैं.हार्दिक पटेल का नाराजगी साफ़ तौर पर दिख रहा है। लेकिन कोशिश यही है कि जल्द से जल्द इस चिज़ का हल निकाला जाए।

हमें पूरी उम्मीद है कि आज नहीं तो कल उनके नाराजगी का हल निकाला जाएगा। इसके साथ ही जिग्नेश मेवाणी ने मीडिया पर भी तंज कसते हुए कहा कि आपलोगो के लिए तो बढ़िया है, हेडलाइन तो मिल रहा है न।

वही जब जिग्नेश मेवाणी से हार्दिक पटेल को मनाने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं बिल्कुल मनाऊंगा. वो मेरा भाई है, मेरा दोस्त हैं और मैं चाहता हूं कि जिस बात को लेकर वो नाराज़ हैं,उसका जल्द ही हल निकाला जाए।

आपको बता दें, कि अभी दो दिन पहले ही हार्दिक पटेल ने अपने ट्विटर बायो से कांग्रेस का नाम हटा दिया है। इसके अलावा दो हफ्ते पहले ही हार्दिक पटेल नें पार्टी में ‘साइडलाइन’ किए जाने की भी बात कही थी।

हार्दिक पटेल ने 13 अप्रैल को अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि उन्हें पार्टी में दरकिनार कर दिया गया है और पार्टी नेतृत्व उनके कौशल का उपयोग करने को तैयार नहीं है।

हार्दिक की नाराजगी को लेकर कांग्रेस पार्टी भी अब उन्हें मनाने की कोशिश कर रही है. खबरों के मुताबिक पार्टी के महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने भी इस बात की पुष्टि की है, कि पार्टी नेतृत्व ने हार्दिक पटेल से बात की है. हालांकि अब हार्दिक पटेल के आम आदमी पार्टी में जाने की चर्चा भी जोरों पर है, लेकिन फिलहाल हार्दिक पटेल ने पार्टी छोड़ने को लेकर किसी तरह की बात नहीं कही है।


Leave a Reply