हिलसा से धनंजय कुमार मुख्य पार्षद पद के लिए नामांकन दाखिल किए……

नालंदा:- नालंदा जिले के हिलसा नगर परिषद क्षेत्र से मुख्य पार्षद पद के लिये धनंजय कुमार ने अनुमण्डल कार्यालय के समक्ष बीते शुक्रवार को नामंकन का पर्चा दाखिल किया. नामांकन के दौरान उनके समर्थकों की अपार भीड़ उमड़ी रही और उन्हें फूलमाला पहनाकर स्वागत करते हुए ज़िंदाबाद के नारे लगाए.

हिलसा के लोगों ने नामांकन के दौरान खुलकर उनका समर्थन किया, वहां के लोगों का यह कहना है कि धनंजय कुमार एक अच्छे और इमानदार व्यक्ति हैं और हमलोगो को पूरी उम्मीद है कि धनंजय कुमार हिलसा के हित में कार्य करेंगे ..

 आपको बता दे की धनंजय कुमार छात्र जीवन से ही राजनीति करने के साथ साथ सामाजिक कार्यो में हाथ बंटाने व पीड़ितों की सेवा में हमेशा तत्पर रहे हैं ख़ास करके कोरोना काल में उन्होंने गरीबों की खुब मदद की और इस बार हिलसा नगर परिषद क्षेत्र से मुख्य पार्षद का चुनाव लड़ रहे है.

यह भी पढ़े:-हिलसा नगर परिषद चुनाव से जुड़ी सभी खबरें/ जानकारी देखें…

इस चुनाव में उन्हें न केवल युवाओं का साथ मिल रहा है बल्कि युवा से लेकर हर वर्ग उनको अपना साथ मजबूती से दें रहा है, धनंजय कुमार भी जनता से वादा करते हुए कहा कि स्वच्छ हिलसा, सुंदर हिलसा और सुविधायुक्त हिलसा के संकल्पो के साथ हिलसा का विकास करेंगे..

आगे उन्होंने कहा कि यदि जनता का समर्थन मिलता है तो मूलभूत समस्याओं का निष्पादन हमारी पहली प्राथमिकता होगी,नगर को स्वच्छ, सर्वांगीण विकास एवं जनता की सेवा हमारा मुख्य प्राथमिकता रहेगा….

Leave a Reply