महागठबंधन को छोड़ बीजेपी के साथ जा सकते हैं जीतन राम मांझी…….

महागठबंधन को छोड़ बीजेपी के साथ जा सकते हैं जीतन राम मांझी. मिडिया रिपोर्ट्स अनुसार बिहार में दो सीटों पर हुए उपचुनाव में यदि भारतीय जनता पार्टी को जीत मिलती है तो जितन राम मांझी जा सकते हैं बीजेपी के साथ. मांझी जल्द ही हो सकते है भारतीय जनता पार्टी में शामिल जी हां जीतन राम मांझी ने अपने एक बयान में फिर कहा- जरूरत पड़ी तो हम BJP के साथ जाएंगे, इसके बाद उन्होंने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि महागठबंधन में बने समन्वय कमेटी….

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हम यानी कि हिंदुस्तान आवाम मोर्चा प्रमुख जीतन राम मांझी ने एक बार फिर अपने बयान से बिहार की राजनीति में हलचल पैदा कर दी है. आपको बता दें पहले से ही जीतन राम मांझी ने राजद के चुनाव प्रचार से काफी दूरी बना ली थी. वहीं  उन्होंने कहा है कि हम किसी के साथ भेदभाव नहीं करते हैं…

आज महागठबंधन के साथ हैं. लेकिन अगर आगे बीजेपी के साथी के तौर पर यदि हमारी जरूरत पड़ी तो हम महागठबंधन को छोड़ बीजेपी के साथ जरूर जाएंगे. इसके अलावा उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के भविष्य के बारे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनसे कोई बातचीत नहीं की है. इतना ही नहीं आगे उन्होंने महागठबंधन में समन्वय कमेटी बनाने की बात कही है…

जीतन राम मांझी ने इसके पहले भी पिछले महीने गया स्थित अपने आवास पर ये बयान दिया था कि अगर फिर से नीतीश कुमार बीजेपी के साथ जाते हैं तो वो इसका स्वागत करेंगे. वह बिहार हित के लिए उनके साथ जरूर जाएंगे. हालांकि फिर से मांझी ने ऐसा ही कुछ कहा है..

कुछ समय पहले नीतीश कुमार के फिर से बीजेपी में जाने को लेकर काफी बयानबाजी भी चल रही थी. हालांकि बाद में उसे खुद मुख्यमंत्री ने खारिज कर दिया था. वहीं जीतन राम मांझी ने महागठबंधन में समन्वय कमेटी बनाने की बात कही है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन में समन्वय कमेटी बनना चाहिए. अभी तक समन्वय कमेटी नहीं बनाया गया है…..

वहीं दूसरी ओर मिडिया से बातचित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव की ओर इशारा करते हुए कहा था कि इसको आगे बढ़ाना है. जिसपर पर जीतन राम मांझी ने कहा कि अभी तक मुख्यमंत्री ने उनसे तेजस्वी के भविष्य को लेकर कोई बात नहीं की है..

वहीं आपको बता दें बिहार में दो सीटों पर हुए उपचुनाव पर जीतन राम मांझी ने आरजेडी की जीत का दावा किया. हालांकि बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश के साथ साथ जीतन राम मांझी ने भी चुनाव प्रचार में दूरी बनाकर रखी. इसके लिए जीतन राम मांझी ने स्वास्थ्य कारणों का हवाला दिया है….

यह भी पढ़ें:- कार्तिक पूर्णिमा के दिन करें ये काम बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा भर जाएगा धन दौलत…

Leave a Reply