अभी अभी : भाजपा के 02 विधायक कांग्रेस में हुए शामिल, कुछ अन्य हरी झंडी मिलने के इंतजार में…

राजनीति अनिश्चिताओं से भरा संभावनाओं का खेल है. इन दिनों पूर्वोत्तर के त्रिपुरा में राजनीतिक उठापटक का खेल चल रहा है. सत्ताधारी भाजपा मुश्किलांं मुश्किलों में है. पार्टी के विधायक दल छोड़कर जा रहे हैं. बयानबाजी तेज है. सिर फुटौव्वल जैसा माहौल पार्टी के अंदर बन गया है.

अभी कल ही भारतीय जनता पार्टी को अलविदा कहने वाले दोनों विधायक राजधानी दिल्ली पहुंच गए हैं. अब दोनों ही विधायक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी से थोड़ी ही देर पहले मिल चुके हैं. दोनों ही भाजपा विधायक अब कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं.

BJP को झटका, स्टार प्रचारक रही बॉलीवुड अभिनेत्री कांग्रेस में शामिल….

05 राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा के दोनों विधायक सुदीप रॉय बर्मन और आशीष साहा का कांग्रेस में शामिल होना भाजपा के लिए एक बड़े झटके की तरह है.

कांग्रेस में शामिल होने के बाद पूर्व भाजपा विधायक ने कहा कि त्रिपुरा में भाजपा के कई विधायक पार्टी छोड़ने और कांग्रेस में शामिल होने के लिए तैयार हैं लेकिन तकनीकी पेंच होने की वजह से वह लोग कुछ और महीने का इंतजार कर रहे हैं. सभी विधायकों का पार्टी से मोहभंग होने लगा है.

जानकारी : रेलवे स्टेशन का बोर्ड हमेशा पीले रंग का ही क्यों होता है ?

उधर 60 सदस्यीय विधानसभा में अब भाजपा विधायकों की संख्या महज 33 रह गई है. अगर सुदीप रॉय बर्मन के दावे के अनुसार कुछ अन्य विधायक भी पार्टी छोड़ते हैं तो ये बीजेपी सरकार के लिए खतरे की घंटी होगी.

यह भी पढ़ें : आखिर वह कौन सी वजह थी,जिसके कारण बदलना पड़ गया था, राजेश खन्ना को अपना नाम।

 

Leave a Reply