अभी अभी : सासाराम विधानसभा के पूर्व लोजपा प्रत्याशी हुए भाजपा में शामिल…

सासाराम विधानसभा क्षेत्र से लोक जनशक्ति पार्टी के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने वाले रामेश्वर प्रसाद चौरसिया एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो चुके हैं. मालूम हो कि रामेश्वर प्रसाद चौरसिया रोहतास जिले की नोखा विधानसभा सीट से कई बार बीजेपी के विधायक रह चुके हैं.

Best wife साबित होती हैं वो लड़कियां जिनका नाम इन अक्षरों से शुरु होता है, Husband के लिए भी होती हैं लकी….

मालूम हो कि रामेश्वर चौरसिया बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व के काफी करीबी रह चुके हैं. एक समय में वो नोखा के विधायक के साथ ही यूपी बीजेपी के सह प्रभारी रह चुके हैं. कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर वह अक्सर न्यूज चैनलों की डिबेट में भारतीय जनता पार्टी का बतौर मीडिया पैनलिस्ट पक्ष रखते आ रहे थें. नोखा से टिकट कटने के बाद वो लोजपा में शामिल हो गए थें. लोजपा ने उन्हें सासाराम विधानसभा क्षेत्र से अपना उम्मीदवार बनाया लेकिन चौरसिया को हार का मुंह देखना पड़ गया. माना जा रहा है कि अब चौरसिया बीजेपी के टिकट पर सासाराम से चुनाव लड़ सकते हैं.

बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने रामेश्वर चौरसिया को पार्टी में शामिल कराया. इसे रामेश्वर चौरसिया की घर वापसी के तौर पर देखा जा रहा है.

घर पर बनाएं तंदूरी चिकेन, होटल से भी स्वादिष्ट, फटाफट हो जाएगा तैयार….

वर्ष 2020 के विधानसभा चुनाव में टिकट कट जाने की वजह से रामेश्वर चौरसिया ने बीजेपी से इस्तीफा देकर चिराग पासवान का दामन थाम लिया था. चौरसिया चिराग पासवान से सासाराम का टिकट लेने में कामयाब हुए थें. उन्हें 21 हजार के करीब वोट और तीसरा स्थान हासिल हुआ था.

कड़कनाथ मुर्गे का कारोबार करें, लाख रुपये महीना कमाएं, कम लागत में…

चौरसिया की बीजेपी में वापसी से रोहतास जिले की राजनीति एक बार फिर से गर्म होने के संकेत हैं. यह माना जा रहा है कि रामेश्वर चौरसिया अब सासाराम विधानसभा क्षेत्र में ही राजनीति करेंगे. नोखा की बजाय वो आगामी विधानसभा चुनाव भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर सासाराम विधानसभा क्षेत्र से लड़ सकते हैं.

यह भी पढ़ें : सपा दे सकती है बीजेपी को झटका, योगी की मंत्री जा सकती हैं अखिलेश की शरण में !

Leave a Reply