छेदी पासवान के समर्थन में लालू यादव , सही कह रहा है छेदी…..

राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने सासाराम से भारतीय जनता पार्टी के सांसद छेदी पासवान के उस बयान का समर्थन किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री बनने के लिए नीतीश कुमार दाउद इब्राहिम से भी हाथ मिला सकते हैं.

बड़ी नेता होकर ऐसा बोलती हैं मीरा कुमार पर लालू यादव का हमला

लालू प्रसाद यादव ने कहा कि छेदी पासवान बिल्कुल सही बोल रहा है. नीतीश, मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए किसी से भी हाथ मिलका सकता है और किसी के साथ भी जा सकता है. लालू ने कहा कि वैसे दाउद किसी को थोड़े ही बिहार का मुख्यमंत्री बना सकता है, जो मुख्यमंत्री बना सकता है, नीतीश उससे हाथ मिला सकते हैं.

जानकारी : वकील हमेशा काला कोट क्यों पहनते हैं ? वजह बड़ी दिलचस्प है

हालांकि लालू प्रसाद ने इस मौके पर जेडीयू के साथ ही बीजेपी को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने के मुद्दे पर भाजपा और जेडीयू खेल कर रहे हैं. दोनों पार्टी एक साथ सरकार चला रहे हैं. इनका कभी कुछ तो कभी कुछ बयान आता रहता है. बिहार की सभी पार्टियों की मांग है कि बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिलना चाहिए लेकिन भाजपा के लोग बिहार की जनता को गुमराह कर रहे हैं. कह रहे हैं कि हम विशेष राज्य का दर्जा नहीं देंगे लेकिन हम पैसा तो दे रहे हैं.

लालू के बयान पर पूरा फायर हैं मीरा कुमार, जानिए क्या कहा

लालू ने अपने अंदाज में कहा कि आप अपना पैसा अपने पास रख लिजिए और बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दे दिजिए. आरजेडी प्रमुख ने कहा कि छेदी ने जो भी कहा है, वो बिल्कुल सत्य कहा है. सत्ता के लिए नीतीश कुमार किसी से भी समझौता कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें : CM बनने के लिए दाउद इब्राहिम से भी हाथ मिला सकते हैं Nitish : छेदी पासवान

 

Leave a Reply