NEWS FLASH : नाव की सवारी कर रहे रामविलास के दामाद ने कर दिया भयंकर दावा !

पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय रामविलास पासवान के दामाद और लोजपा आर के प्रमुख चिराग पासवान के बहनोई अनिल कुमार उर्फ साधु पासवान इन दिनों कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं. अनिल कुमार साधु आरजेडी एससी, एसटी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष भी हैं.

आरजेडी ने अनिल कुमार साधु को अपना स्टार प्रचारक बनाया है. अनिल कुमार साधु स्टार प्रचारक की हैसियत से कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीट में खूब पसीना बहा रहे हैं. अनिल कुमार साधु की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वो नौका की सवारी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह तस्वीर कुशेश्वरस्थान में चुनाव प्रचार की है.

अनिल कुमार साधु ने नौका पर सवारी की तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड करते हुए लिखा है कि लहरों से डरकर नौका पार नहीं होती, कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती. अनिल साधु ने कहा कि इस क्षेत्र में जेडीयू और बीजेपी का अस्थि विसर्जन हो चुका है.

इसके साथ ही अनिल कुमार साधु ने दावा कर दिया कि कुशेश्वरस्थान सीट पर किसी किस्म की कोई लड़ाई है ही नहीं. एकतरफा आरजेडी के पक्ष में माहौल है. पूरा क्षेत्र तेजस्वी भवः हो चुका है. चारों ओर से लालू यादव जिंदाबाद की आवाजें आ रही है.

वहीं अनिल साधु ने यह भी कह दिया कि हमलोग क्षेत्र में सिर्फ इसलिए घूम रहे हैं ताकी जीत का अंतर बढ़ जाएगा और रिकॉर्ड बनाया जा सके.

यह भी पढ़ें : तेजप्रताप ने BJP के सुर में सुर मिलाया… कन्हैया को टुकड़े गैंग कहा तो मुसलमानों ने क्या कहा !

Leave a Reply