प्रचार करने गए मनोज तिवारी को जूते दिखाए गए, भारी विरोध, राजनाथ के बेटे के लिए मांग रहे थें वोट

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 की तपिश बढ़ती जा रही है. चुनाव आयोग के नए निर्देश के मुताबिक इस बार के विधानसभा चुनाव में डोर टू डोर कैम्पेनिंग काफी ज्यादा दिखाई दे रही है. खुद देश के गृह मंत्री अमित शाह भाजपा के पक्ष में और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी कांग्रेस के पक्ष में अलग अलग विधानसभा क्षेत्रों में डोर टू डोर कैम्पेनिंग कर चुकी हैं.

BJP ने मुकेश सहनी को लगा दिया चूना, न घर के रहें न घाट के

इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी के सांसद और भोजपुरी फिल्मों के जाने माने अभिनेता मनोज तिवारी भी नोएडा में डोर टू डोर कैम्पेन करने पहुंचें. यहां से केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के पुत्र पंकज सिंह भाजपा के प्रत्याशी हैं. यहां के लोगों में भाजपा के प्रति इतना गुस्सा था कि मनोज तिवारी के यहां पहुंचते ही लोगों ने विरोध में जमकर नारेबाजी शुरु कर दी.

दरअसल भाजपा मनोज तिवारी के भोजपुरी अभिनेता होने को अपने पक्ष में अक्सर भुनाना चाहती है. जहां जहां भी बिहार और यूपी के भोजपुरी बोलने वाले लोग रहते हैं, वहां पर मनोज तिवारी को दिखा कर वोट मांगा जाता है लेकिन नोएडा के सेक्टर 17 में भाजपा का दांव उल्टा पड़ गया.

भाजपा उम्मीदवार और राजनाथ सिंह के बेटे पंकज सिंह के लिए वोट मांगने मनोज तिवारी जैसे ही सेक्टर 17 में पहुंचे, लोगों ने उनके खिलाफ नारेबाजी शुरु कर दी. विरोध इतना जबर्दस्त था कि लोग मनोज तिवारी को जूता दिखाने लगें. विरोध का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मनोज तिवारी की एक्स वाइफ का पंजाबी सिंगर के साथ अफेयर, तस्वीरें आईं सामने

विरोध करने वालों में बड़ी संख्या में महिलाएं भी नजर आ रही हैं और वो अखिलेश यादव जिंदाबाद का नारा लगा रही हैं. कई लोगों के हाथ में जूते भी नजर आ रहे हैं जो वो भाजपा नेताओं को दिखा रहे हैं.

यह भी पढ़ें : भाजपा वाले गर्मी निकालेंगे, सपा वाले चर्बी निकालेंगे, कांग्रेस वाले भर्ती निकालेंगे…

Leave a Reply