जडेजा की पत्नी रिवाबा के BJP से लड़ने पर पिता और बहन ने क्या कहा………

जडेजा की पत्नी रिवाबा के BJP से लड़ने पर पिता और बहन ने क्या कहा. भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा के BJP से लड़ने पर आया जडेजा के पिता और बहन का बयान जो कि काफी दिलचस्प है. आपको बता दें कि गुजरात में पहले चरण की 89 विधानसभा सीटों पर मतदान हो चुका है……

19 जिलों में पड़ने वाली इन 89 विधानसभा सीटों पर कुल 788 प्रत्याशियों की किस्मत दांव पर है. इनमें कई बड़े नाम भी शामिल हैं. तो वहीं दूसरी ओर, दूसरे चरण के मतदान के लिए भी चुनाव प्रचार का आखिरी दौर चल रहा है, ऐसे में बीते दिन भी कई जिलों में दिग्गज नेताओं की चुनावी रैलियां हुई ………..

तो वहीं आपको बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव काफी दिलचस्प होते जा रहा हैं. चुनाव लड़ने वाले कई नामी उम्मीदवारों में एक नाम भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा का भी है. बता दें कि वे भाजपा के टिकट पर जामनगर उत्तर से चुनाव में उतरी हैं और खुद रवींद्र जडेजा ने भी बढ़ चढ़कर अपनी पत्नी के चुनाव अभियान में हिस्सा लिया है…….

हालांकि वहीं अब रिवाबा के भाजपा से चुनाव लड़ने पर रिवाबा की ननद यानी कि रवींद्र जडेजा की बहन नैना जडेजा का भी एक बयान सामने आया है. दरअसल, यह बयान अपने आप में इसलिए भी काफ़ी दिलचस्प है, क्योंकि नैना जडेजा ने खूद भी इस बार कांग्रेस के उम्मीदवार के लिए चुनाव प्रचार किया था…..

रवींद्र जडेजा की बहन से जब भाभी रिवाबा के भाजपा से चुनाव लड़ने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब में कहा, यह पहली बार नहीं है जब एक ही परिवार के लोग अलग-अलग पार्टियों का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. जामनगर में पहले भी ऐसा हुआ है जब एक ही परिवार के सदस्य अलग-अलग पार्टी के लिए काम कर चुके हैं…….

हमें अपनी विचारधारा से संतुष्ट होना होगा और अपना शत-प्रतिशत देना होगा जो भी बेहतर होगा वह जीतेगा. वही नैना जडेजा से आगे जब भाभी रिवाबा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मेरे भाई के लिए मेरा प्यार अभी भी वैसा ही है. मेरी भाभी अभी भले ही भाजपा उम्मीदवार हैं परन्तु एक भाभी के तौर पर वे अच्छी हैं…….

तो वहीं इसपर रवींद्र जडेजा के पिता ने भी बयान दिया है. रिवाबा के भाजपा से चुनाव लड़ने पर रवींद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा का भी बयान सामने आया उन्होंने कहा, “मैं कांग्रेस के साथ हूं और पार्टी का मामला परिवार से अलग है. हमें पार्टी के साथ रहना चाहिए क्योंकि हम इससे वर्षों से जुड़े हैं. रवींद्र जानता है कि यह पार्टी का मामला है इससे परिवार में कोई समस्या नहीं है”…..

तो वही इससे पहले रिवाबा जडेजा ने राजकोट में अपना वोट भी डाला इस दौरान उन्होंने भी परिवार में अलग-अलग पार्टियों के समर्थन पर बयान दिया था उन्होंने कहा था, “ये राजनीति में पहली बार नहीं हो रहा है कि एक ही परिवार के लोग अलग-अलग पार्टी के साथ जुड़े हैं मुझे जामनगर की जनता पर भरोसा है, हम समग्र विकास पर ध्यान देंगे और इस बार भी बीजेपी अच्छे अंतर से जीतेगी”……

यह भी पढ़ें:- रवीश कुमार ने दिया NDTV से इस्तीफा कहा चिड़िया का घोंसला कोई और ले गया…….

Leave a Reply