टीम इंडिया के लिए बोझ बन गया है ये खिलाड़ी !

टी 20 वर्ल्ड कप 2021 का आगाज हो चुका है. यूएई की सरजमीं पर हो रहे इस टी 20 वर्ल्ड कप में भारत अपना पहला मैच 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलने जा रहा है. इतिहास रहा है कि भारत कभी भी टी 20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से नहीं हारा है. ऐसे में भारत इस शानदार रिकॉर्ड को बनाए रखने के लिए अपना बेस्ट प्लेइंग इलेवन उतारेगा.

इसी बीच एक खिलाड़ी की चर्चा हो रही है जो टीम इंडिया के लिए बोझ बनता जा रहा है. वह नाम है सूर्य कुमार यादव का.. ऐसे में उम्मीद कम ही है कि कप्तान विराट कोहली अब सूर्य कुमार यादव को प्लेइंग इलेवन में मौका देंगे. ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि कैप्टन विराट कोहली सूर्य कुमार यादव को पूरे टूर्नामेंट बाहर रख सकते हैं.

पिछले कुछ समय से सूर्य कुमार यादव जिस तरह का प्रदर्शन कर रहे हैं वो टीम इंडिया के लिए बोझ से ज्यादा कुछ भी नहीं है. पिछले काफी दिनों से सूर्य कुमार यादव अपने फ्लॉप शो के जरिए टीम पर बोझ बने हुए हैं. ऐसे में अब सूर्य कुमार यादव के टीम में बनें रहने की कोई संभावना नहीं है. सूर्य कुमार यादव के स्थान पर अब ईशान किशन टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जगह बना सकते हैं.

ईशान किशन ने अपने शानदार परफॉर्मेंस से प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने का दावा ठोंक दिया है. टी 20 वर्ल्ड कप के लिए अपने पहले वार्मअम मैच में टीम इंडिया ने इंग्लैंड को सात विकेट से रौंद कर अपना इरादा साफ कर दिया है.

इस वार्मअप मैच में ईशान किशन ने 46 गेंदों पर 70 रनों की शानदार पारी खेली जिसमें 07 चौके और 03 छक्के शामिल रहें वहीं सूर्य कुमार यादव सिर्फ 08 रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

यह भी पढ़ें : टीम इंडिया के लिए बोझ बन गया है ये खिलाड़ी

Leave a Reply