चिराग के जन्मदिन पर बहनोई अनिल साधु ने कर दी अजीब डिमांड

आज लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जमुई सांसद चिराग पासवान का 39वां जन्मदिन है. चिराग पासवान के समर्थक उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं. चिराग पासवान के बहनोई और आरजेडी नेता अनिल कुमार साधु ने भी फेसबुक के जरिए चिराग पासवान को जन्मदिन की बधाई दी है.

बधाई और शुभकामनाएं देना कोई विशेष बात नहीं है लेकिन जिस तरह से आरजेडी नेता ने चिराग को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है, वो अब चर्चा का केंद्र बन गया है. अनिल कुमार साधु ने चिराग पासवान ने शादी करने की मांग की है.

बेहद शायराना अंदाज में चिराग पासवान को जन्मदिन की बधाई देते हुए अनिल कुमार साधु ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि जन्मदिन मुबारक चिराग…तमन्नाओं से भरी हो आपकी जिंदगी…ख्वाहिशों से भरा हर पल… दामन भी छोटा लगने लगे इतनी खुशियां दे आपको… ये आने वाला कल…

इसके आगे अनिल कुमार साधु ने लिखा है कि प्रिय अनुज श्री चिराग पासवान जी को मेरे और मेरे पूरे परिवार की ओर से जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं… पूरा परिवार आपको जल्द ही एक प्यारी सी दुल्हन के साथ देखना चाहता है. दिलचस्प बात तो यह रही कि अनिल साधु ने दुल्हन शब्द को हैशटैग के साथ प्रयोग किया है.

बड़ी संख्या में लोगों और चिराग के चाहने वालों ने अनिल साधु की मांग का समर्थन किया है और उन्हें परिणय सूत्र में बंधने की इच्छा जाहिर की है. प्रवीण पासवान नामक एक समर्थक ने लिखा है कि मान्यवर जी, आपने समाज के मुंह की बात छीन ली है. वहीं शांतनु पासवान लिखते हैं कि आपको दुल्हन भी प्रजाति का ही खोजना होगा. राकेश रंजन ने अनिल साधु के पोस्ट पर कहा कि अच्छी बात बोले हैं सर, अब हमलोग की भी तमन्ना है.

मालूम हो कि काफी समय से रिश्तों में चल रहे खटास के बीच जब लोजपा में विभाजन हुआ तो अनिल कुमार साधु ने आरजेडी में होने के बावजूद खुलकर चिराग का समर्थन किया तो चिराग ने भी अपनी बड़ी बहन आशा पासवान और बहनोई अनिल कुमार साधु को गले लगाने में वक्त नहीं लगाया. हालांकि दोनों की राजनीतिक राहें अब भी जुदा हैं.

यह भी पढ़ें : पंजाब मेंं किसकी सरकार, सर्वे के नतीजे आए सामने

Leave a Reply