जितना BJP का खर्चा है उतना हमारी बिरादरी के लोग दारु पीकर उड़ा देते हैं..

हमारे देश में किस्म किस्म के नेता हैं. कई नेताओं की पहचान ही विवादित और भड़काउ बयानों से होती है. इसमें एक नया नाम जुड़ चुका है ओम प्रकाश राजभर का. यूं तो ओम प्रकाश राजभर यूपी की एक छोटी सी पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता हैं लेकिन अपने बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं.

ऐसा ही एक और बयान इन दिनों ओम प्रकाश राजभर का चर्चा में है. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओेम प्रकाश राजभर ने अपनी पार्टी के स्थापना दिवस समारोह के दौरान उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए विवादित बयान दे दिया.

राजभर ने कहा कि जितना भारतीय जनता पार्टी दो महीनों में खर्चा करती है उतना तो हमारे बिरादर के लोग एक महीने में दारु पी जाते हैं. ओम प्रकाश राजभर पार्टी के 19वें स्थापना दिवस के अवसर पर महापंचायत में बोल रहे थें. इस मौके पर मंच पर यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मंच पर मौजूद रहें.

राजभर का भाषण यहीं नहीं रुका. अपने भाषण में उन्होंने लोगों से आगे पूछा कि शराब बंद होनी चाहिए कि नहीं होनी चाहिए ! लोगों से पूछते हुए उन्होंने कहा कि कितने लोग चाहते हैं कि यूपी में दारु बंद हो जाए.. दोनों हाथ उठाइए और मुझे बताइए कि दारु बंद करना चाहते हैं… ठीक रहेगा दारु बंद करना…

इस पर महापंचायत में बड़ी संख्या में मौजूद महिलाओं ने शराबबंदी के पक्ष में हाथ खड़ा कर दिया. कई महिला वक्ताआें ने भी इस मौके पर कहा कि शराब की वजह से बड़ी संख्या में महिलाओं का उत्पीड़न होता है और उन्हें तरह तरह की यातनाओं का सामना करना पड़ता है.
इस महापंचायत में ओम प्रकाश राजभर ने यूपी की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा और समाजवादी पार्टी के साथ अपनी पार्टी के गठबंधन का ऐलान करते हुए कहा कि इस बार प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनानी है.

यह भी पढ़ें : यूपी में तेजी से प्रियंका के पक्ष में बनता माहौल, भाजपा से ज्यादा सपा को घाटा

 

Leave a Reply